राजस्थान

rajasthan

दौसा में सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन और अवैध पार्किंग के चलते पुलिस ने काटे चालान

By

Published : Jun 15, 2020, 7:11 PM IST

अनलॉक 1 के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने को लेकर पुलिस सख्त हो चुकी है. सोमवार को दौसा पुलिस ने सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन करने वालों, मास्क नहीं पहनने वालों और बेवजह बाहर घूमने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके चालान काटे.

dausa news, dausa news in hindi
दौसा में पुलिस ने काटे चालान

दौसा. शहर में अब अवैध रूप से पार्किंग करना आपको महंगा पड़ सकता है. क्योंकि अवैध रूप से पार्किंग करने वालों और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वालों के खिलाफ कोतवाली पुलिस सख्त हो गई है. जिसके चलते कोतवाल राजेश मीना के नेतृत्व में सुबह-शाम कोतवाली पुलिस की टीम शहर में गश्त करती है.

दौसा में पुलिस ने काटे चालान

जानकारी के अनुसार अवैध रूप से पार्किंग करने वाले और सोशल डिस्टेंस की पालना ना करने वालों के खिलाफ पुलिस चालान और अन्य कार्रवाई करती हुई नजर आ रही है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी है और मास्क पहनना भी अति आवश्यक है. लेकिन अनलॉक 1 के दौरान जनता सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं कर रही है. साथ ही मास्क लगाने में भी ढिलाई आ गई है. ऐसे में कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैल रहा है. जिसके चलते सोशल डिस्टेंसिंग की पालना ना करने वालों के खिलाफ कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई की.

पढ़ें:राज्यसभा चुनाव: अब भाजपा खुद क्यों कर रही है अपने विधायकों की बाड़ेबंदी: महेश जोशी

इस दौरान बिना वजह शहर में घूमने वालों पर कार्रवाई की गई. इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग की पालना नहीं कर रहे दुकानदारों पर भी कार्रवाई की गई. कोतवाल राजेश मीणा ने बताया कि कोतवाली पुलिस की ओर से जिला मुख्यालय पर अवैध रूप से वाहन पार्किंग, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाने वालों, मास्क नहीं पहनने वालों और बिना वजह मार्केट में घूमने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का अभियान चलाया गया है. जिसके तहत लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details