राजस्थान

rajasthan

नाबालिग छात्रा से गैंगरेप मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरे की तलाश जारी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 20, 2023, 3:40 PM IST

Gang rape of minor girl in Dausa, दौसा की लालसोट पुलिस ने नाबालिग से हुए गैंगरेप मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया, बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया. वहीं, कोर्ट में पेशी के बाद आरोपी को पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

Gang rape of minor girl in Dausa
Gang rape of minor girl in Dausa

दौसा.जिले के लालसोट उपखंड क्षेत्र में हुए नाबालिग से गैंगरेप मामले में लालसोट पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सुभाष मीणा है, जो चांदनहोली का निवासी है. गिरफ्तारी के बाद बुधवार को आरोपी को पॉक्सो कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. वहीं, दूसरे आरोपी की तलाश में उसके संबंधित ठिकानों पर दबिश जारी है.

जानें पूरा मामला :दौसा जिले के लालसोट उपखंड के मंडावरी थाने में कुछ दिन पूर्व बाइक सवार दो युवक 8वीं के एग्जाम देने जा रही एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसे अपने साथ ले गए थे. अपहरण के बाद दोनों आरोपियों ने उसके साथ दरिंदे की थी. नाबालिग को करीब 30 किलोमीटर दूर एक सुनसान जगह पर ले गए थे, जहां एक कमरे में बंद कर दोनों आरोपियों ने उससे गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. वारदात के बाद आरोपी नाबालिग को एक पेट्रोल पंप पर छोड़कर फरार हो गए थे. इस दौरान पीड़ित नाबालिग वहां काफी देर तक बैठी रोती रही. इस पर पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने लड़की से रोने का कारण पूछा तो नाबालिग ने पेट्रोल पंप कर्मियों को उसके साथ हुई घटना के बारे में बताया.

इसे भी पढ़ें -दौसा में महिला से गैंगरेप, पीड़िता की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पंप कर्मियों ने दी परिजनों को सूचना : इस दौरान नाबालिग छात्रा की हालत देखकर पंप कर्मियों ने छात्रा के परिजनों को मामले की जानकारी दी. ऐसे में 15 दिसंबर को परिजन बच्ची को लेने पहुंचे. उसके बाद परिजन नाबालिग को लेकर मंडावरी थाने पहुंचे, जहां आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया. मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं, दूसरे की भी तलाश की जा रही है. इस दौरान पुलिस उपाधीक्षक अरविंद कुमार गोयल ने बताया कि पीड़िता की निशानदेही पर घटनास्थल का मौका मुआयना कर लिया गया है. वहीं, पुलिस ने कार्रवाई पूरी करते हुए आरोपी सुभाष मीणा निवासी चांदनहोली को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details