राजस्थान

rajasthan

महिला अधिकारी को ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए मांगने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

By

Published : Jun 17, 2021, 8:20 PM IST

दौसा में एक महिला अधिकारी को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. अधिकारी को ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए की मांग की गई थी. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

blackmail  20 लाख रुपए की मांग  demanding 20 lakh rupees  दौसा न्यूज  क्राइम इन दौसा  crime in dausa  dausa news
महिला अधिकारी के साथ ब्लैकमेल

दौसा.लालसोट उपखंड में एक महिला अधिकारी के साथ ब्लैकमेलिंग करने का मामला सामने आया. महिला अधिकारी को ब्लैकमेल कर एक व्यक्ति 20 लाख रुपए की मांग कर रहा था. फिलहाल, अब आरोपी व्यक्ति पुलिस की गिरफ्त में है.

यह भी पढ़ें:पेट्रोल पंप पर डकैती की साजिश रचने वाले 5 बदमाश गिरफ्तार

बता दें, आरोपी ने महिला अधिकारी की फोटो को एडिट कर अश्लील फोटो बनाया और ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए मांगने लगा. रुपए नहीं देने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा. इस पर महिला ने लालसोट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया. ऐसे में लालसोट थाना पुलिस ने आरोपी व्यक्ति प्रेम प्रकाश पांचाल को गिरफ्तार कर लिया है.

SP अनिल बेनीवाल का बयान...

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया, एक महिला अधिकारी ने लालसोट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था. एक व्यक्ति ने उसकी फोटो एडिट की और अश्लील फोटो बनाकर 20 लाख रुपए व लालसोट मंडी में दुकान एलॉट करने की धमकी दे रहा है. मांग पूरी नहीं करने पर अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा है.

यह भी पढ़ें:27 हजार रुपए का इनामी बदमाश दीपक धनखड़ गिरफ्तार

इस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की है. महिला की व्हाट्सएप चैट सहित अन्य साक्ष्य जुटाकर आरोपी प्रेम प्रकाश पांचाल को गिरफ्तार कर लिया है. एसपी ने बताया, आरोपी व्यक्ति जयपुर का रहने वाला है. खुद को एक लोकल न्यूज पेपर का संपादक बताता है, जिसको गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details