राजस्थान

rajasthan

महुआ में एक सप्ताह में दूसरी लूट की वारदात बैंक में जमा करवाने आए युवक से डेढ़ लाख लूटे

By

Published : Feb 9, 2021, 10:53 PM IST

दौसा में मंगलवार को महुआ उपखंड मुख्यालय पर बैंक में पैसे जमा करवाने एक व्यक्ति से दो अनजान लोगों ने बातों में लगाकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए. घटना के बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी.

Mahua Subdivision Headquarters, राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें
दौसा में बदमाशों ने एक युवक से लूटे 1.5 लाख रुपए

दौसा.इन दिनों जिले में अपराधियों में पुलिस का खौफ कहीं नजर नहीं आ रहा है. जिसके चलते अपराधी खुलेआम लूट की वारदातों को अंजाम देते नजर आ रहे हैं. वहीं, मंगलवार को महुआ उपखंड मुख्यालय पर बैंक में पैसे जमा करवाने एक व्यक्ति से दो अनजान लोगों ने बातों में लगाकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए और मौके से फरार हो गए.

दौसा में बदमाशों ने एक युवक से लूटे 1.5 लाख रुपए

हाल ही में महुआ उपखंड मुख्यालय पर एक सप्ताह पहले भी बैंक से रुपए निकलवा कर घर जा रही एक महिला से बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने डेढ़ लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया था, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है. मंगलवार को मंडावर रोड़ स्थित सेंट्रल बैंक में रुपए जमा करने आए नांदना निवासी संतोष गुर्जर 1 लाख 48 हजार रुपए बैंक में जमा कराने पहुंचा. तभी दो बदमाशों ने बातों में लगाकर उसके हाथ से राशि छीनी और मौके से फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस को दी.

पढ़ें-दौसा नगर परिषद साधारण सभा की पहली बैठक में 119 करोड़ का बजट पारित, शहर का होगा सौंदर्यीकरण

इसके बाद पुलिस ने कस्बे में बदमाशों की तलाश शुरू की, लेकिन बदमाश पुलिस के हाथ नहीं लगे. पुलिस कस्बे में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाशों के फुटेज खंगालने में लगी हुई है. पीड़ित के पिता चतर सिंह ने बताया कि संतोष को बैंक में रुपए जमा कराने के लिए भेजा गया जहां दो बदमाश उसके हाथों से राशि को छीन कर भाग गए. मामले को लेकर पूर्व प्रधान राजेन्द्र मीना ने भी थाने पहुंचकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details