राजस्थान

rajasthan

दौसा में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया धुलंडी, मंत्री ममता भूपेश और विधायक मीणा ने दी बधाई

By

Published : Mar 29, 2021, 4:53 PM IST

दौसा में सोमवार को धुलंडी का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. लोग एक-दूसरे को गुलाल-अबीर लगाकर और गले मिलकर बधाइयां देते नजर आए.

MLA Murari Lal Meena,  festival of Dhulandi in Dausa
दौसा में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया धुलंडी

दौसा. होली का दो दिवसीय त्योहार जिले में धूमधाम से मनाया जा रहा है. रविवार को लोगों ने एकत्रित होकर होलिका दहन किया, तो वहीं सोमवार को लोगों ने जिले भर में धुलंडी का पर्व हर्षोल्लास के साथ मनाया. लोग एक-दूसरे को गुलाल-अबीर लगाकर और गले मिलकर बधाइयां देते नजर आए.

दौसा में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया धुलंडी

पढ़ें- गाजे-बाजे के साथ निकाला गया ढोला मारु का स्वांग, होली के रंग में रंगे लोग

महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ होली मनाई. इस दौरान उन्होंने कहा कि होली के अवसर पर प्रदेशवासी खुशहाल रहें. उन्होंने सभी प्रदेशवासियों को कोरोना से बचकर और सरकार की गाइडलाइन की पालना करते हुए होली मनाने का संदेश दिया.

वहीं, विधायक मुरारी लाल मीणा ने भी होली के अवसर पर प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी. उन्होंने ईश्वर से प्रार्थना कर कोरोना महामारी से निजात दिलाने की कामना की. मीणा ने कहा कि मैं कामना करता हूं कि होली के इस पावन पर्व पर ईश्वर हमें हमारे देश और प्रदेश को वैश्विक महामारी कोरोना से निजात दिलाएं.

देवनानी ने कार्यकर्ताओं के साथ खेली होली

पूर्व शिक्षा राज्यमंत्री और अजमेर उत्तर से विधायक वासुदेव देवनानी ने सोमवार को अजमेर में कार्यकर्ताओं के साथ होली खेली. ईटीवी भारत के साथ विशेष बातचीत में देवनानी ने कहा कि सदियों से होली का त्योहार मनाया जा रहा है. होली की खुशियां एक-दूसरे के साथ बांटे, लेकिन कोरोना से बचाव का भी ध्यान रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details