राजस्थान

rajasthan

दौसा : राशन डीलर और ग्रामीणों के बीच हुई मारपीट मामले में न्यायिक जांच की मांग, दी ये चेतावनी

By

Published : Jun 17, 2020, 3:54 PM IST

दौसा में मंगलवार को राशन वितरण के दौरान राशन डीलर और ग्रामीणों के बीच मारपीट और पथराव हुआ था. जिसके खिलाफ राशन डीलर एसोसिएशन ने थाने में मुकदमा भी दर्ज करवाया है. अब बुधवार को एसोसिएशन ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

dausa news, dausa news in hindi
राशन डीलर एसोसिएशन प्रदर्शन

दौसा.जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के टोडा गांव में मंगलवार शाम को राशन डीलर और उपभोक्ता के बीच मारपीट और पथराव हुआ. जिसको लेकर राशन डीलर एसोसिएशन ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही 3 दिन में कार्रवाई न करने पर राशन वितरण का बहिष्कार करने की चेतावनी दी है.

राशन डीलर एसोसिएशन ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

राशन डीलर एसोसिएशन के अध्यक्ष कल्याण सहाय मीणा ने बताया कि मंगलवार को टोरडा गांव में राजाराम गुर्जर डीलर राशन वितरण कर रहा था. इसी दौरान वहां के ग्रामीणों की ओर से व्यवस्थापक राजाराम गुर्जर के साथ मारपीट और पथराव करके उसे चोटिल कर दिया गया. जबकि आरोपी पूर्व में ही राशन वितरण का अनाज ले जा चुका था और दोबारा अनाज लेने के लिए दबाव बना रहा था. जिसको लेकर उसने डीलर के साथ मारपीट की है.

पढ़ें:मंत्रियों, विधायकों और अधिकारियों संग CM गहलोत ने की VC, 21 जून से शुरू होगा ये बड़ा काम

एसोसिएशन के अध्यक्ष ने बताया की मामले में निष्पक्ष जांच कराकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है. 3 दिन में निष्पक्ष जांच करके आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं की गई तो पूरे जिले में राशन वितरण बंद कर दिया जाएगा. गौरतलब है कि मंगलवार को पथराव और मारपीट में दोनों ही पक्षों के लोग घायल हुए. मामले को लेकर सिकंदरा थाने में राशन डीलर राजाराम गुर्जर ने ग्रामीणों ने मारपीट करने और पोस मशीन उठा ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details