राजस्थान

rajasthan

दौसा: पुलिस ने 20 लाख रुपये लूट मामले में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 3, 2021, 11:38 AM IST

दौसा सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नेशनल हाईवे पर एक ट्रक चालक से 20 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने ट्रक को रुकवाकर ट्रक चालक व खलासी के साथ मारपीट की और 20 लाख रुपये लूट लिए थे.

robbery accused arrested in Dausa, robbery from truck driver in Dausa
पुलिस ने 20 लाख रुपये लूट मामले में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

दौसा. सदर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नेशनल हाईवे पर एक ट्रक चालक से 20 लाख रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देने वाले 2 मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने ट्रक को रुकवाकर चालक और खलासी से मारपीट की थी और ट्रक में रखे 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.

पुलिस ने 20 लाख रुपये लूट मामले में 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे पर भड़ाना के समीप 8 जनवरी को कुछ बदमाशों ने एक ट्रक चालक के पीछे स्कॉर्पियो गाड़ी लगाकर पुलिस की वर्दी में ट्रक को रुकवा कर उनके साथ मारपीट की. इसके बाद ट्रक चालक एवं खलासी को बंधक बनाकर ट्रक में रखी रखें 20 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए. इस मामले में सदर थाना पुलिस ने लूट के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें-इफको के क्षेत्रीय अधिकारी से मारपीट मामले में 5 आरोपी पुलिस हिरासत में, पत्नी से अवैध संबंध के चलते दी थी सुपारी

आरोपियों ने हथियारों की नोक पर ट्रक चालक और खलासी को लूटा था. उन्हें बंधक बनाकर उत्तर प्रदेश ले गए व गोवर्धन जी के पास हाथ पैर बांध कर पटक गए थे. इस मामले में तीन आरोपी पहले ही गिरफ्तार किए चुके हैं. वहीं शुक्रवार को पुलिस ने विकास उर्फ विक्की निवासी नीमगांव उत्तर प्रदेश और अभिषेक जाट निवासी अहोया कला जिला भरतपुर को भी गिरफ्तार किया है. इस वारदात में अब तक 5 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं. अभी अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details