राजस्थान

rajasthan

कॉलेज छात्राओं पर बदमाशों ने किया हमला, तीन दिन से रास्ता रोक कर रहे थे परेशान

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 16, 2023, 9:53 PM IST

दौसा में कुछ कॉलेज की छात्राओं के साथ अज्ञात बदमाशों की ओर से कुछ दिनों से लगातार छेड़छाड़ और हमले का मामला सामने आया है. छात्राओं ने परिजनों के साथ मिल कोतवाली थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

School girls in Dausa attacked and molested
दौसा में स्कूली छात्राओं पर हमला

दौसा. जिले में अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं. आए दिन महिलाओं, युवतियों और नाबालिगों के साथ छेड़छाड़ सहित अन्य तरह की घटनाओं के मामले सामने आ रहे हैं. दौसा में पिछले तीन दिनों से कुछ कॉलेज की छात्राओं के साथ कुछ अज्ञात बदमाशों की ओर से लगातार परेशान करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि बदमाशों ने धारदार हथियार से छात्राओं पर हमला भी किया है, जिससे वो घायल हो गईं. शनिवार को एक नाबालिग छात्रा समेत दो छात्राओं ने परिजनों के साथ कोतवाली थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

कोतवाली थाना प्रभारी हीरालाल सैनी ने बताया कि बदमाशों ने छात्राओं पर नुकीली चीज से वार किया है. छात्राओं की प्राथमिकी के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें :उदयपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, डकैती की योजना बनाते 8 बदमाश अवैध हथियार सहित गिरफ्तार

ये है मामला : पीड़ित छात्राओं ने दर्ज प्राथमिकी में बताया कि कॉलेज जाने के दौरान 11 दिसंबर को दो बाइकों पर सवार तीन अज्ञात लड़कों ने उनपर हमला कर दिया, जिससे नाबालिग छात्राओं को चोट आ गई. डर के कारण छात्राओं ने घर में किसी को भी नहीं बताया. इसके बाद 12 दिसंबर को फिर से उन्हीं लड़कों ने दोपहर सवा 1 बजे उनका रास्ता रोक लिया. इस दौरान बदमाशों ने नुकीली चीज से हाथ पर हमला भी किया और धक्का देकर भाग गए. 14 दिसंबर को फिर से बदमाशों ने दिन दहाड़े करीब सवा 12 बजे हमला किया, जिससे छात्राओं को गंभीर चोटें आई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details