राजस्थान

rajasthan

Corona: मेहंदीपुर बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने 11 लाख का दिया चेक, जरूरतमंदों की होगी मदद

By

Published : Mar 28, 2020, 6:33 PM IST

दौसा के मेहंदीपुर बालाजी में बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने 11 लाख का चेक उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा और पुलिस उपाधीक्षक झाबरमल यादव को सौंपा गया. इस राशि के जरिए जरूरतमंदों की मदद की जाएगी.

कोरोना वायरस,  Dausa news
बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने 11 लाख का दिया चेक

मेहंदीपुर बालाजी (दौसा). कोरोना वायरस से लिपटने के लिए मेहंदीपुर बालाजी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत किशोरपुरी महाराज ने उपखंड अधिकारी दुर्गा प्रसाद मीणा और पुलिस उपाधीक्षक झाबरमल यादव को 11 लाख रुपए की राशि कोरोना पीड़ित की सहायतार्थ के लिए दी.

मेहंदीपुर बालाजी ट्रस्ट अध्यक्ष ने करौली और दौसा को 11 - 11 लाख रुपए की राशि जरूरतमंद की मदद करने के लिए दी गई है. इस राशि के जरिए 700 परिवारों के लिए प्रत्येक परिवार के हिसाब से 10 किलो आटा, एक किलो दाल, एक साबुन, एक नमक की थैली, एक तेल की बोतल सहयोग में दी गई है.

बालाजी मंदिर ट्रस्ट ने 11 लाख का दिया चेक

पढ़ेंः दौसाः कोरोना संकट के बीच 1 डॉक्टर के भरोसे सिकंदरा का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र

इस दौरान बालाजी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष महंत से टोडाभीम विधायक,उपखंड अधिकारी,पुलिस उपाधीक्षक ने मुलाकात कर कोरोना वायरस को फैलने से रोकने जानकारी दी. साथ ही जरूरतमंदों को खाने के पैकेट वितरण की व्यवस्थाओं पर चर्चा की. वहींं उपखंड अधिकारी ने बताया कि महंत महाराज से महामारी के बारे में विस्तृत चर्चा हुई.

ऐसे में महंत ने महामारी से निपटने के लिए 11 लाख का चेक दिया. इसके अलावा मेहंदीपुर बालाजी को आसपास रहने वाले प्रभावित लोगों को भोजन पानी की व्यवस्था के लिए ट्रस्ट के अध्यक्ष ने आश्वस्त किया. वहीं विधायक और अधिकारियों ने प्रशासन के निर्देशों की पालना कर लोगों से घरों से बाहर नहीं निकलने की अपील की. साथ ही राज्य सरकार की ओर जारी निर्देशों का पालन करने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details