राजस्थान

rajasthan

कपिल शर्मा शो के 'बच्चा यादव' की Etv Bharat से बातचीत...सुनिये

By

Published : Feb 21, 2021, 4:21 PM IST

मशहूर टीवी एक्टर कीकू शारदा रविवार को दौसा पहुंचे. ईटीवी भारत से खास बातचीत करते उन्होंने कहा कि वह मूलतः राजस्थान के जोधपुर जिले के रहने वाले हैं और राजस्थान से उन्हें विशेष लगाव है. इसलिए वह राजस्थान आते जाते रहते हैं.

कीकू शारदा ने ईटीवी भारत से की बातचीत, Kiku Sharda talks with ETV bharat
कीकू शारदा ने ईटीवी भारत से की बातचीत

दौसा. मशहूर टीवी एक्टर और कपिल शर्मा शो के बच्चा यादव यानी कीकू शारदा रविवार को दौसा दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने कई निजी कार्यक्रमों में शिरकत की. जहां एक निजी शोरूम के शुभारंभ के बाद उन्होंने विनायक डेंटल हॉस्पिटल का दौरा किया और हॉस्पिटल स्टाफ के साथ केक अपनी खुशी जाहिर की.

पढ़ें-Exclusive: मनरेगा के कार्य में देश में राजस्थान है नंबर वन, अब मजदूरों को मिलेगा अच्छा भुगतान: आयुक्त पीसी किशन

इस दौरान ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि वह मूलतः राजस्थान के जोधपुर जिले के रहने वाले हैं और राजस्थान से उन्हें विशेष लगाव है. इसलिए वह राजस्थान आते जाते रहते हैं. ईटीवी भारत के माध्यम से सभी दर्शकों का धन्यवाद देते हुए कीकू शारदा ने कहा कि वह स्कूल-कॉलेज से थिएटर करते आ रहे हैं और उसी के माध्यम से धीरे-धीरे टीवी की ओर आ गए.

अपने कॉमेडी और जोक्स के पिटारे को लेकर उन्होंने बताया कि किसी भी व्यक्ति मैं जो टैलेंट होता है, वह जन्मजात होता है, उसे तरासा जा सकता है. उसको पोलिश करके निखारा जा सकता है, लेकिन पैदा नहीं किया जा सकता है. ऐसे में जोक्स करना मजाक करना उनमें जन्मजात है.

कीकू शारदा ने ईटीवी भारत से की बातचीत

हालांकि थिएटर के माध्यम से उन्होंने इसको तराश कर आगे बढ़ाया है. कॉमेडी में अपने आइडल्स को लेकर उन्होंने बताया कि परेश रावल, बोमन ईरानी जैसे कलाकार उनके आदर्श है, क्योंकि वह कॉमेडी और सीरियस दोनों तरह के रोल में पूरी तरह फिट होते हैं. जिसके चलते अब वह भी उन्हें फॉलो कर रहे हैं और कई प्रोग्राम देने के बाद कपिल शर्मा शो में कभी बच्चा यादव तो कभी पलक का रोल निभा रहे हैं.

उन्होंने ने बताया कि वह उस रोल को बेहतरीन तरीके से करना पसंद करते हैं. जिसे जनता अधिक पसंद करती है. उन्होंने बताया है कि कॉमेडी तो बॉलीवुड में लंबे समय से चली आ रही है, पहले लोग फिल्मों में कॉमेडी देखा करते थे. टीवी सीरियल्स में कॉमेडी का प्रचलन नहीं था, लेकिन अब टीवी में भी कॉमेडी सीरियल्स आने लगे हैं और लोगों को बहुत पसंद आने लगी हैं.

पढ़ें-Exclusive: कटारिया का CM गहलोत पर पलटवार, कहा-राजस्थान में पेट्रोल और डीजल पर हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा वैट

मूलतः जोधपुर के रहने वाले कीकू शारदा मुंबई में ही पले बढ़े है और वहीं से उन्होंने शिक्षा प्राप्त की और शिक्षा के साथ-साथ कॉलेज में उन्होंने थियेटर किया. थिएटर करते-करते उन्होंने टीवी सीरियल ज्वाइन किया और फिर एक के बाद एक उन्होंने दर्जन भर से अधिक सीरियलों में काम करते हुए यह मुकाम हासिल किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details