राजस्थान

rajasthan

दौसा में कार और बाइक की टक्कर, 3 की मौत

By

Published : Feb 27, 2021, 8:13 PM IST

दौसा में नेशनल हाईवे 21 पर एक वैगनआर कार और बाइक की टक्कर हो गई. एक्सीडेंट में 3 बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई और 2 कार सवार गंभीर घायल हो गए. गंभीर घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

bike car accident in dausa,  accident in dausa
दौसा में 3 बाइक सवारों की मौत

दौसा. नेशनल हाईवे 21 पर शनिवार शाम एक दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया. वैगनआर कार ने बाइक को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार 3 लोगों की मौत हो गई और कार सवार दो लोग गंभीर घायल हो गए. हादसा भंडाना के पास हुआ. पुलिस ने तीनों शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. घायलों का इलाज जारी है.

पढ़ें:धौलपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को रौंदा, हालत गंभीर

कैसे हुआ एक्सीडेंट

सदर थाने के ड्यूटी ऑफिसर महादेव सिंह ने बताया कि नेशनल हाईवे 21 पर भड़ाना के समीप एक वैगनआर कार और बाइक में भिड़ंत हो गई. एक्सीडेंट में बाइक सवार एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई. तीनों मृतक दौसा जिले के कोलवा थाना क्षेत्र के गाडरवाडा ब्राह्मण के रहने वाले थे. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवा दिया है. कार चालक आगरा के रहने वाले हैं जो जयपुर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी कार का बाइक से एक्सीडेंट हो गया.

दौसा में 3 बाइक सवारों की मौत

धौलपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मारी

धौलपुर में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. बाइक सवार को नाजुक हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है. एनएच 123 पर कुम्हेरी गांव के पास ईंट भट्ठा के सामने यह हादसा हुआ. हादसे के बाद से आरोपी ट्रैक्टर चालक फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details