राजस्थान

rajasthan

Churu crime news: दिनदहाड़े बाइक सवार से दो लाख रुपए पार किए पार, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

By

Published : Apr 11, 2022, 10:25 PM IST

चूरू में जिला मुख्यालय के पास मुख्य बाजार में एक युवक ने दिनदहाड़े बाइक सवार के दो लाख रुपए पार (Youth stole two lakh rupees from bike rider) कर दिए. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वारदात की जानकारी लेकर आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और टीमें गठित कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Youth stole two lakh rupees from bike rider
पीड़ित खेमचंद

चूरू. जिला मुख्यालय के मुख्य बाजार में दिनदहाड़े व्यक्ति की बाइक से 2 लाख रुपए से भरा थैला पार (Youth stole two lakh rupees from bike rider) करने का मामला सामने आया है.जहां पैदल चल रहे युवक ने ट्रैफिक जाम और भीड़ का फायदा उठा इस वारदात को अंजाम दिया. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं. मौका ए वारदात पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने वारदात की जानकारी लेकर आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपी युवक की तलाश शुरू की.

पुनियां कॉलोनी निवासी पीड़ित खेमचंद ने बताया कि वह सब्जी मंडी स्थित एसबीआई बैंक से घर खर्च के लिए दो लाख रुपए निकलवाकर लाया था. रुपयों से भरे थैले को बाइक में लगे हुक में टांग रखा था. उन्होंने बताया कि मुख्य बाजार में भीड़ होने की वजह से उनकी बाइक धीरे थी और इसी का फायदा उठा आरोपी रुपयों से भरे थैले को पार करने में कामयाब रहा. पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने पर अहम जानकारी मिली है और एक संदिग्ध युवक बाइक के पीछे तेजी से चलता दिखाई दे रहा है. पुलिस ने आरोपी के तालाश के लिए टीमें गठित कर दी है.

पढ़े: पालीः ठेकेदार की बाइक से 9 लाख रुपए पार, पुलिस ने चंद घंटों में दबोचा आरोपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details