राजस्थान

rajasthan

चूरू के लापरवाह डॉक्टर पर कार्रवाई कब: गोली लगने के बाद किया इलाज, बिना निकाले कर दिया था डिस्चार्ज

By

Published : Jul 21, 2020, 6:24 PM IST

चूरू में लापरवाह डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर एक युवक पुलिस अधिकारियों से गुहार लगा रहा है. पीड़ित का कहना है कि गोली लगने के बाद उसने चिकित्सक से इलाज कराया था. चिकित्सक की लापरवाही से उसके पेट में गोली रह गई थी और चिकित्सक ने उसे डिस्चार्ज कर दिया था.

firing in Churu, careless doctor in Churu
लापरवाही चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर युवक ने लगाई अधिकारियों से गुहार

चूरू. जिला मुख्यालय के निकटवर्ती गांव में 27 मई को फायरिंग के दौरान एक 22 वर्षीय युवक के पेट में गोली लगी थी. करीब डेढ़ माह बाद भी मामले में लापरवाह चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई. साथ ही पुलिस ने भी अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं किया है. पीड़ित युवक अब भी लापरवाह चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग को लेकर पुलिस के उच्चाधिकारियों से गुहार लगा रहा है.

लापरवाही चिकित्सक के खिलाफ कार्रवाई को लेकर युवक ने लगाई अधिकारियों से गुहार

पीड़ित युवक गोग सिंह ने बताया कि 27 मई को फायरिंग की एक वारदात में उसके पेट में गोली लगी थी. जिसके बाद उपचार के लिए उसके परिजनों ने उसे राजकीय भर्तिया अस्पताल में भर्ती करवाया था. जहां उपचार कर रहे चिकित्सक ने उसके पेट पर टांके लगा उसे डिस्चार्ज कर दिया. चिकित्सक ने ये भी पता नहीं लगा पाया कि उसके पेट में गोली है या नहीं.

पढ़ें-सीकर में बिजली बिलों को लेकर भाजपा ने शुरू किया आंदोलन

डिस्चार्ज के बाद जब पीड़ित युवक ने अपने परिजनों से पेट में दर्द की बात कही. परिजनों ने युवक का अस्पताल के बाहर एक्सरे करवाया, जिसे देख परिजनों के होश उड़ गए. युवक के पेट में बंदूक से निकली गोली घुसी थी. युवक को साथ लेकर परिजन लापरवाह चिकित्सक के खिलाफ मामला दर्ज करवाने कोतवाली थाना पहुंचे, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया.

पढ़ें-किसानों के वीसीआर भरने के विरोध में BJP कार्यकर्ताओं ने दिया राज्यपाल के नाम ज्ञापन

जिसके बाद पीड़ित युवक की हालत ज्यादा बिगड़ने पर परिजन उसे उपचार के लिए जयपुर ले गए. जहां ऑपरेशन कर युवक के पेट से गोली निकाली गई. अब स्वस्थ होकर लौटा ये युवक लापरवाह चिकित्सक के खिलाफ कारवाई की मांग को लेकर अधिकारियों से गुहार लगा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details