राजस्थान

rajasthan

चूरूः करंट की चपेट में आने से युवक झुलसा

By

Published : Oct 7, 2019, 10:20 PM IST

चूरू में 11 हजार केवी की विद्युत लाइन से मोर टकरा गया, जिससे घरों में करंट दौड़ गई. हादसे में गांव मेहरावन्सर का 18 वर्षीय युवक झुलसा गया. वहीं गंभीर हालत में युवक को ग्रामीणों ने तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

Churu Hindi news, चूरू राजस्थान खबर

चूरू.भालेरी थाना अंतर्गत गांव मेहरावन्सर के ग्रामीण सोमवार को उस वक्त दशहत में आ गए जब गांव से गुजरने वाली 11 हजार केवी की विद्युत लाइन से मोर टकरा गया. जिसके बाद गांव के घरों में करंट दौड़ पड़ा.

कंरट की चपेट में आने से युवक झुलसा

बता दें कि उसी वक्त गांव के एक घर में बिजली के मीटर ने आग पकड़ ली. इस दौरान मीटर को आग से बचाने के चक्कर में गांव का 18 वर्षीय अनिल करंट की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से झुलस गया.

पढ़ेंः चूरू : मानसिक विक्षिप्त महिला ने पुलिस कस्टडी में फाड़े अपने कपड़े, पुलिसकर्मियों पर किया हमला

निजी वाहन की सहायता ग्रामीण तुरंत घायल को चूरू के राजकीय भरतिया अस्पताल लाए. जहां आपातकालीन वार्ड में चिकित्सक घायल युवक का उपचार कर रहे हैं. वहीं हादसे में युवक का एक हाथ और एक पैर अधिक झुलसा गया है.

Intro:चूरू_11 हजार केवी की विधुत लाइन से भिड़ा मोर घरों में दौड़ा करंट.हादसे में गांव मेहरावन्सर का 18 वर्षीय युवक झुलसा गम्भीर हालत में युवक को लाया गया जिला अस्पताल।


Body:चूरू जिले के भालेरी थानांतर्गत गांव मेहरावन्सर के ग्रामीण सोमवार को उस वक्त सकते में आ गए जब गांव से गुजरने वाली 11 हजार केवी की विधुत लाइन से मोर भीड़ गया.जिसके बाद गांव के घरों में करंट दौड़ पड़ा उसी वक्त गांव के एक घर मे बिजली के मीटर ने आग पकड़ ली मीटर को आग से बचाने भागा गांव का 18 वर्षीय अनिल करंट की चपेट में आ गया और गम्भीर रूप से झुलस गया।


Conclusion:जिसे ग्रामीण तुरंत निजी वाहन की सहायता से चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल लाए जहां आपातकालीन वार्ड में चिकित्सक गम्भीर घायल युवक का उपचार कर रहे हैं.हादसे में युवक का एक हाथ और एक पैर अधिक झुलसा है। बाईट_महेंद्र,युवक का परिजन

ABOUT THE AUTHOR

...view details