राजस्थान

rajasthan

चूरू में अपराधी हो रहे बेलगाम, 20 वर्षीय युवक के साथ बर्बरता से मारपीट का वीडियो आया सामने

By

Published : Dec 3, 2020, 12:32 PM IST

चूरू में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ बदमाश एक युवक के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वारदात को हुए तकरीबन दस दिन बीत चुके हैं, बावजूद इसके पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

churu news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, चूरू न्यूज
चूरू में अपराधी हो रहे बेलगाम

चूरू. जिले की कानून व्यवस्था किस कदर जर्जर हो चुकी है इसकी बानगी शहर में तेजी से वायरल हो रहे इन दिनों एक वीडियो में साफ देखी जा सकती है. इस वायरल वीडियो में कुछ बदमाश एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं.

चूरू में अपराधी हो रहे बेलगाम

इस मारपीट की वारदात के बाद आरोपियों की ओर से जान से मारने की धमकी के बाद युवक का पूरा परिवार डर रहा है. बता दें कि युवक के साथ हुई इस वारदात ने पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़ा कर दिया है. वारदात को दस दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने मामले में अभी तक एक भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है. वायरल हो रहा यह वीडियो शहर के राममंदिर के पास का है.

जहां दवाई लेने जा रहे एक 20 वर्षीय युवक को पहले एक बदमाश पकड़ के रखता है और अपने अन्य साथियों को फोन कर मौके पर बुलाता है. सभी आरोपियों ने युवक पर सरेआम हमला बोल दिया. इस दौरान मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गई लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया.

पढ़ें:बीकानेर में ड्राइवर की कनपटी पर बंदूक रखकर फॉर्च्यूनर लूटी

साथ ही बदमाशों ने युवक को पीटते-पीटते सड़क पर ले आते हैं और उसे बाइक पर डाल उसके अपहरण का प्रयास करते. बरहाल पीड़ित के परिजनों की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने दो नामजद उजिफा व आदिल कसाई सहित दो तीन अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच एससी एसटी सेल को सौंप दी है. जिसके बाद पुलिस की ओर से इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details