राजस्थान

rajasthan

चूरूः सुजानगढ़ पहुंचे केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल, सालासर बालाजी को लगाई धोक

By

Published : Sep 2, 2021, 3:05 PM IST

Updated : Sep 2, 2021, 7:49 PM IST

केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने चूरू के सुजानगढ़ पहुंचकर सालासर बालाजी को धोक लगाई. केंद्रीय मंत्री की बालाजी में आस्था है और बालाजी के दर्शनों के लिए साल में एक-दो बार सालासर आते रहते हैं.

Union Minister Sarbananda Sonowal, केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल
सालासर बालाजी में केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने लगाई धोक

सुजानगढ़ (चूरू). केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने सालासर बालाजी को धोक लगाई. मंदिर के पुजारी परिवार ने शॉल ओढ़ाकर केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया. सोनोवाल ने बालाजी की पूजा अर्चना कर देश में सुख समृद्धि की कामना की.

पढ़ेंःपंचायती राज चुनाव : सेंधमारी के डर से बाड़ाबंदी में माननीय, करोड़ों हो रहे खर्च...अभी असल परीक्षा बाकी

सालासर पंहुचने पर हनुमान सेवा समिति अध्यक्ष यशोदानंदन पुजारी, बिहारीलाल पुजारी, मांगीलाल पुजारी, मनोज पुजारी सहित पुजारी परिवार ने शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया. केंद्रीय मंत्री की बालाजी में आस्था है और बालाजी के दर्शनों के लिए साल में एक-दो बार सालासर आते रहते हैं. केंद्रीय मंत्री के आगमन के दौरान उपखंड अधिकारी मूलचंद लूणिया के नेतृत्व में प्रशासनिक लवाजमा मौजूद रहा.

सालासर बालाजी में केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने लगाई धोक

उन्होंने प्रदेश में खुशहाली की कामना की और मन्नत का मंदिर में नारियल बांधा. इस दौरान मंदिर प्रबंधन कमेटी ने केंद्रीय मंत्री का शॉल ओढ़ाकर और श्रीफल देकर सम्मान किया और उन्हें पूजा अर्चना करवा मंदिर की व्यवस्थाओं की जानकारी दी. केंद्रीय बंदरगाह जहाजरानी और जलमार्ग और आयुष मंत्री सर्बानंद सोनोवाल फ्लाइट से जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे और यहां से सालासर के लिए रवाना हुए.

पढ़ेंःसांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मुख्यमंत्री गहलोत से प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर की ये मांग...

केंद्रीय मंत्री के सालासर बालाजी मंदिर आने के कार्यक्रम के चलते यहां मंदिर परिसर के आस पास की सुरक्षा व्यवस्थाएं भी चाक चौबंद रही. चप्पे-चप्पे पर पुलिस जाब्ता तैनात रहा. केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने कहा देश की और जनता के हितों के लिए श्री बालाजी की शरण में आकर सिर झुकाकर उनसे आशीर्वाद मांगी. सबकी भलाई हो सबका जीवन मंगलमय हो और हमें भी भारत माता की निष्ठा से सेवा करने के लिए शक्ति दें.

Last Updated :Sep 2, 2021, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details