राजस्थान

rajasthan

चूरूः अलग-अलग हादसे में विवाहिता समेत दो लोगों की मौत

By

Published : Jul 20, 2021, 11:41 PM IST

चूरू में मंगलवार को हुए दो अलग-अलग हादसों में विवाहिता समेत दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

Accident in Churu,  death of married woman
अलग-अलग हादसे में विवाहिता समेत दो लोगों की मौत.

चूरू. जिले में दो अलग अलग हादसों में एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया है.

पहला हादसा भालेरी थानांतर्गत गांव रिड़खला में हुआ. जहां 20 वर्षीय विवाहिता पैर फिसलने से पानी के कुंड में जा गिरी, विवाहिता को राजकीय भर्तिया अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया. भालेरी थाने के हेड कांस्टेबल धर्मवीर ने बताया कि रिड़खला गांव की मंजू की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी. वह अपने पीहर आई हुई थी और कुंड से पानी निकालते समय पैर फिसलने से वह कुंड में जा गिरी.

पढ़ेंः शर्मनाकः सड़क पर घायल पड़े युवक की मदद के बजाय खींचते रहे फोटो, जब तक अस्पताल पहुंचा टूट चुकी थी सांसों की डोर

वहीं, सदर थानांतर्गत एनएच 52 चौधरी होटल के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. सदर थाने के एएसआई छगनलाल ने बताया कि गांव ख़ासोली निवासी शेर सिंह व सुरेंद्र बाइक पर सवार होकर रतननगर से चूरू की और आ रहे थे. रास्ते में कार सवार ने बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में शेर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सुरेंद्र घायल हो गया. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के शव का राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details