राजस्थान

rajasthan

चूरू पुलिस ने जीजा साले को किया गिरफ्तार, नाबालिग बालिका के अपहरण का था आरोप

By

Published : Jan 24, 2021, 10:38 PM IST

चूरू में 14 साल की नाबालिक के अपहरण का मामला सामने आया था. जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा साले को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है.

चूरू की ताजा हिंदी खबरें, Minor kidnapping case
नाबालिग बालिका के अपहरण मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

चूरू.जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने 14 वर्षीय नाबालिग बालिका के अपहरण के मामले में कारवाई करते हुए आरोपी कम्पाउडर और उसके साले को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों पर शहर की ही एक नाबालिग बालिका के अपहरण का आरोप लगा था और पीड़िता की मां ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया था.

जिसमें उसने बताया था कि राजकीय भर्तिया अस्पताल के कम्पाउडर और उसके साले ने मिलकर उसकी 14 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर अगवा कर लिया. जिस पर कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच सीओ सिटी ममता सारस्वत को सौंपी.

नाबालिग बालिका के अपहरण मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें-घने कोहरे में धीमी पड़ी वाहनों की रफ्तार, कंपकंपी छूटी

अपहरण के इस मामले में सीओ सिटी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया और बालिका को दस्तयाब करने के लिए आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई और बालिका को दस्तयाब कर लिया गया और दुष्कर्म के सम्बंध में पुलिस ने दस्तयाब बालिका का जिला अस्पताल में मेडिकल करवा कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. सीओ सिटी के निर्देशन में मामले की जांच कर रही पुलिस को सफलता मिली और आरोपी कम्पाउडर जीजा और साले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और आरोपियों को कोर्ट में पेश किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details