राजस्थान

rajasthan

टेस्ट में कम नंबर आए तो टीचर ने छात्र को पीटा, रीढ़ की हड्डी में चोट...अस्पताल में भर्ती

By

Published : Oct 22, 2021, 8:31 PM IST

Updated : Oct 22, 2021, 9:40 PM IST

चूरू में एक बार फिर एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई (teacher hit child in Churu) का मामला सामने आया है. एक 9वीं क्लास के बच्चे को टीचर ने ऐसा मारा कि उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट आई है.

teacher beat student, Churu news
चूरू में छात्र को टीचर ने पीटा

चूरू.राजस्थान में छात्र की बेरहमी से पिटाई का दूसरा मामला आया है. दो दिन पहले ही चूरू में टीचर की पिटाई से एक बच्चे की मौत हो गई थी. एक बार फिर चूरू के प्राइवेट स्कूल में एक टीचर ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई की. जिससे बच्चे की रीढ़ की हड्डी में चोट आई है.

चूरू के एक प्राइवेट इंग्लिश स्कूल के 9वीं के छात्र के टेस्ट में कम नंबर आए थे. इसी बात को लेकर शिक्षक ने बच्चे की पीठ पर कोहुनी से मुक्का मार दिया. जिससे उसकी रीढ की हड्डी में चोट आई है. जिसके बाद उसे चलने फिरने में दिक्कत हुई तो उसकी हड्डी में चोट का पता चला. बच्चे के पिता ने टीचर के खिलाफ केस दर्ज करवाया है.

चूरू में छात्र को टीचर ने पीटा

सालासर के गांव कोलासर में शिक्षक की बेरहमी से पिटाई से छात्र की मौत के बाद एक फिर शिक्षक की बेरहमी देखने को मिली है. जिला मुख्यालय की लोक शक्ति सीनियर सेकेंडरी स्कूल के अध्यापक ने एक छात्र की पीठ पर कोहनी से वार किया. जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी पर चोट आ गई. इस मामले में एसपी टोग्स ने सीओ सिटी ममता सारस्वत और कोतवाल सतीश कुमार यादव को मामले की जांच करने के लिए तत्काल स्कूल जाने के आदेश दिए.

यह भी पढ़ें.होमवर्क नहीं करने पर हैवान बना टीचर, पीट-पीटकर बच्चे की कर दी हत्या, परिजनों को कहा-बच्चा मरने का नाटक कर रहा है

पीड़ित के पिता बजरंग बजाड़ निवासी वार्ड 4 ने बताया कि उसका 13 साल का बेटा पारस बजाड़ वार्ड एक स्थित एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा नौ का छात्र है. उन्होंने बताया कि करीब चार-पांच दिन पहले आरोपी अंग्रेजी के शिक्षक खेमचंद शर्मा ने अंग्रेजी ग्रामर का टेस्ट बिना किसी सूचना के लिया था.

पीड़ित छात्र के बिना तैयारी टेस्ट देने पर बुधवार को टेस्ट का परिणाम सुनाने में उसके नंबर कम आए. इस पर आरोपी शिक्षक खेमचंद शर्मा ने कोहनी से उसकी पीठ पर कई बार वार किए. पहले डर के चलते उसने घर पर किसी को नहीं बताया लेकिन गुरुवार शाम को अचानक तबीयत खराब होने पर पिता बजरंग बजाड़ को स्कूल में हुई आपबीती सुनाई.

Last Updated :Oct 22, 2021, 9:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details