राजस्थान

rajasthan

चूरू में कोरोना के 7 नए पॉजिटिव मामले, संक्रमित मरीजों का आकड़ा पहुंचा 113

By

Published : Jun 2, 2020, 7:06 AM IST

चूरू में सोमवार को 7 नए कोरोना पॉजिटिव के मामले सामने आए हैं. जिससे अब जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 113 हो गई है. ये सभी नए संक्रमित मरीज दूसरे राज्यों से चूरू आए हैं.

churu news, corona positive, corona virus
चूरू में कोरोना के 7 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं

चूरू. जिला मुख्यालय स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय मेडिकल कॉलेज से सोमवार को आई जांच रिपोर्ट के अनुसार जिले में 7 और व्यक्ति कोविड-19 पॉजिटिव आए हैं. जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बताया कि सोमवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए सभी व्यक्ति दूसरे राज्यों से आए हैं.

यह भी पढ़ें-राजस्थान की 3 राज्यसभा सीटों पर 19 जून को होगा मतदान, 1 सीट के लिए भाजपा-कांग्रेस में होगी जंग

वहीं सोमवार को 7 नए मामले सामने आने के बाद अब जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 113 हो गई है. जिले में सबसे अधिक कोरोना पॉजिटिव के मामले रतनगढ़ में पाए गए हैं. चूरू शहर का एक युवक भी पॉजिटिव पाया गया है, जो ओमान से आया था और 31 मई को यहां पहुंचा था. जिसे आते ही चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा संस्थागत क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था.

यह भी पढ़ें-SPECIAL: पर्यटन स्थल खुलने के साथ तेजपाल नागौरी जैसे सैकड़ों लोक कलाकारों को मिलेगी राहत

वहीं, रतनगढ़ में पाए गए पॉजिटिव चार बच्चे, जो पूर्व में पॉजिटिव पाए गए परिवार से ही जुड़े हुए हैं. यह सभी मुंबई से आए हैं. यहां आने के साथ ही होम क्वॉरेंटाइन में ही थे. इधर, एक व्यक्ति राजगढ़ के वार्ड संख्या 35 का है, जो दिल्ली से लौटा है और एक व्यक्ति तारानगर के बायं गांव का है, जो दिल्ली से लौटा है. वह पूर्व से ही संस्थागत क्वॉरेंटाइन में था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details