राजस्थान

rajasthan

चूरू में दोस्त से दुश्मन बने दो हिस्ट्रीशीटरों के बीच फायरिंग..रोडवेज डिपो में हुई वारदात में परिचालक को लगे छर्रे

By

Published : Apr 1, 2021, 9:43 AM IST

चूरू में दो हिस्ट्रीशीटरों के बीच फायरिंग की वारदात हुई. जिसमें रोडवेज का कर्मचारी घायल हो गया. एसपी ने वारदात स्थल का जायजा लिया. जिसके बाद तीन टीम का गठन किया गया. जो आरोपियों की तलाश में जुट गए हैं.

Firing between two historysheeter, चूरू न्यूज
चूरू में दो हिस्ट्रीशीटरों के बीच फायरिंग

चूरू. जिले की कानून व्यवस्था दिन पर दिन बिगड़ती जा रही है. बेखौफ अपराधी कानून व्यवस्था को धता बता वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. बुधवार देर शाम जिला मुख्यालय के रोडवेज बस डिपो पर दो हिस्ट्रीशीटरों के बीच हुई फायरिंग की वारदात में राजस्थान रोडवेज का कर्मचारी छर्रे लगने से गंभीर घायल हो गया. जिसे गंभीर हालत में डिपो कर्मचारियों ने राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने रोडवेज कर्मचारी के लगे छर्रे निकाले.

चूरू में दो हिस्ट्रीशीटरों के बीच फायरिंग

यह भी पढ़ें.चित्तौड़गढ़: बाइक पर डोडा चूरा की तस्करी करते हुए एक व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार हिस्ट्रीशीटर फरियाद दिलावरखानी और जीतू जोड़ी के बीच हुए इस विवाद में यह फायरिंग हुई है. एक बात यह भी बड़ी दिलचस्प है कि जिन दो हिस्ट्रीशीटरों के बीच यह फायरिंग की वारदात हुई है, ये ही दोनों ही हिस्ट्रीशीटर एक जमाने मे गहरे दोस्त थे. ये दोनों एक साथ ही रहते थे लेकिन पिछले करीब एक साल से दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि आज दोनों ही एक-दूसरे की जान के प्यासे बन गए.

यह भी पढ़ें:चित्तौड़गढ़ में प्लास्टिक के दानों की आड़ में तस्करी का भंड़ाफोड़, ट्रक से 371 kg डोडा चूरा जब्त

बताया जा रहा है कि देर शाम डिपो परिसर में जब हिसार से चलकर यात्रियों से भरी बस डिपो में पहुंची और यात्री बस से उतर रहे थे, उसी वक्त स्कार्पियो और बोलेरो कैंपर में सवार होकर आए इन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी और रोडवेज बस का परिचालक सुमेर सिंह इस फायरिंग में घायल हो गया. इस वारदात में पास में ही खड़ी एक कार के भी छर्रे लगे और उसका शीशा फुट गया. फायरिंग की वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली थाना पुलिस, सीओ सिटी ममता सारस्वत और चूरू एसपी नारायण टोग्स मौके पर पहुंचे. एसपी चूरू ने तीन टीमों का गठन कर आरोपियों की तलाश के लिए तीनों टीमो को रवाना किया और नाकाबंदी करवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details