राजस्थान

rajasthan

4 Killed In Churu Accident: मेगा हाईवे पर ट्रोला और कार में भिड़ंत, भाइयों की हुई शादी बहनों का उजड़ा सुहाग

By

Published : Jan 28, 2023, 12:27 PM IST

Updated : Jan 28, 2023, 4:55 PM IST

सरदारशहर के पास मेगा हाईवे पर ट्रोले और कार आपस में भिड़ गए (Churu Road Accident). इस हादसे में आपस में रिश्तेदार 4 लोगों की मौत हो गई जबकि 4 जख्मी हैं. मरने वालों में दो सगे भाई भी हैं.

4 Killed In Churu Accident
मेगा हाईवे पर ट्रोला और कार में भिड़ंत

सरदारशहर (चूरू). राणासर बीकन गांव के पास मेगा हाईवे पर ये दर्दनाक हादसा हुआ. हादसे में घायलों की स्थिति भी ठीक नहीं है. इन्हें कस्बे के राजकीय अस्पताल पहुंचाया गया है. जहां पर प्राथमिक उपचार शुरू किया गया तथा एक गंभीर रूप से घायल को हाई सेंटर रेफर कर दिया गया. सभी राणासर से शादी से जुड़ी रस्म पूरी करने के यानी पगफेरे के लिए जीवनदेसर गांव की ओर जा रहे थे. मरने वालों में दो सगे भाई भी हैं.

दुर्घटना के बाद चीख पुकार मच गई. वहां से गुजर रहे लोगों ने तुरंत बोलेरो से लोगों को बाहर निकाला. उन्हें अस्पताल पहुंचाया. पुलिस को सूचना दी गई. सड़क जाम की स्थिति बन गई थी. यहां पहुंच पुलिस ने रास्ता क्लियर करा यातायात चालू कराया. फिर मृतकों को मोर्चरी पहुंचाया. अस्पताल पहुंच कर पुलिस हादसे से जुड़ी जानकारी इकट्ठा कर रही है.

मातम में बदली खुशियां, भाई की शादी में बहनों का उजड़ा सुहाग

मृतकों और घायलों के नाम-मरने वाले सभी आपस में रिश्तेदार थे. इनमें दूल्हों के 3 जीजा थे. जिनका नाम है राणासर बिकान निवासी गिरधारी लाल (पुत्र डालूराम, अड़मालसर निवासी), ताराचंद (पुत्र भोमाराम, बंधनाउ निवासी), रूघाराम (पुत्र हेमाराम), सीताराम (पुत्र हेमाराम) की मौत हो गई. लालचंद , हरिराम , दाना राम (पुत्र पाबू दान), शीशराम (पुत्र नेमाराम) घायल हैं.

2 दिन पहले हुई थी शादी

खुशियां बदली मातम में- राणासर बीकान निवासी लालचंद (पुत्र हनुमान राम जाट, उम्र 25 साल) और हरिराम (पुत्र हनुमानराम, उम्र 23 साल) की गुरुवार को जीवनदेसर में शादी हुई थी. शुक्रवार को लालचंद और हरिराम पग फेरे की रस्म के लिए वापस ससुराल जीवन देसर जा रहे थे. बोलेरो में सवार होकर गांव से निकलते ही ट्रोले ने इनकी गाड़ी को टक्कर मार दी. तस्वीरें देखकर हादसे की भयावहता का अंदाजा लगाया जा सकता है. एक्सीडेंट में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. आगे से पूरी गाड़ी पिचक गई.

कार के उड़े परखच्चे

पढ़ें-Sirohi Accident: अजमेर जियारत को जा रहे थे गुजरात के जुड़वा भाई, डिवाइडर से टकराई कार...1 की गई जान

Last Updated : Jan 28, 2023, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details