राजस्थान

rajasthan

कैफे में रेप: नाबालिग लड़की को मिलने के बहाने बुलाया, नशीला पदार्थ मिलाकर किया दुष्कर्म

By

Published : Mar 21, 2021, 12:06 PM IST

rape with 17 year old girl,  churu rajasthan

जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आरोपी ने शहर के ही एक कैफे में ले जाकर नशीला पेय पिलाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने अश्लील फोटो खींच वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर पैसे और गहने हड़पे और उसके साथ हैवानियत की वारदात को कई बार अंजाम दिया.

चूरू. जिले में नाबालिग के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां आरोपी ने शहर के ही एक कैफे में ले जाकर नशीला पेय पिलाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने अश्लील फोटो खींच वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर पैसे और गहने हड़पे और उसके साथ हैवानियत की वारदात को कई बार अंजाम दिया.

चूरू में नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म...

पुलिस ने 17 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के बाद देर रात ही राजकीय भर्तिया अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल करवाया और आईपीसी और पोक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू की. दर्ज मामले में पीड़िता ने बताया कि उसके पिता विदेश में रहते हैं और उसकी मां का इंतकाल हो चुका है. पिता विदेश से जो पैसे भेजते हैं, उनका हिसाब किताब उसी के पास रहता था. दिसंबर महीने में नाबालिक की जान पहचान आरोपी से हुई.

पढ़ें:झालावाड़: लड़की भगा कर ले जाने के मामले में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, करीब 12 से अधिक लोग घायल

आरोपी युवक पीड़िता का घर पड़ोसी ही है. जिसके बाद आरोपी ने एक दिन उसे शहर के ही एक कैफे में बुलाया और उसे नशीला पेय पिलाया और उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. उसकी अश्लील फोटो खींच ली और उसे ब्लैकमेल कर उसके साथ कई बार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने पीड़िता को शादी का झांसा देकर उससे ज्वैलरी और नगदी भी हड़प ली. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details