राजस्थान

rajasthan

#JeeneDo : चूरू में दुष्कर्म के बाद पीड़िता के तोड़े दोनों पैर, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Sep 5, 2021, 8:56 PM IST

Updated : Sep 5, 2021, 9:11 PM IST

चूरू में दुष्कर्म (rape in Churu) के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने दुष्कर्म के बाद पीड़िता के दोनों पैर भी तोड़ दिए थे.

rape in Churu, Rajasthan News
चूरू में दुष्कर्म

चूरू. जिले में एक पीड़िता से दुष्कर्म की वारदात के बाद आरोपी ने मारपीट कर उसके पैर तोड़ दिए थे. जिसके बाद आरोपी फरार चल रहा था. पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार (Churu rape accused arrested) कर लिया है.

महिला थाने के हेड कांस्टेबल भागीरथ ने बताया कि विवाहिता ने मामला दर्ज करवाया था कि 29 मई को वह घर में सो रही थी. विवाहिता का पति गांव में ही गमी में शरीक होने के लिए गया हुआ था. इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. विरोध करने पर आरोपी ने विवाहिता के साथ मारपीट शुरू कर दी और लाठी से वार करते हुए उसके दोनों पैर तोड़ दिए.

यह भी पढ़ें.#JeeneDo: बेखौफ बदमाशों की एक और दास्तान! घर लौट रही किशोरियों का सरेराह अपरहण का प्रयास...शोर मचा तो हुए फरार

विवाहिता की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद आरोपी वहां से फरार हो गया. रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी के तलाश में जुटी हुई थी. रविवार को आरोपी को पुलिस ने शहर के ही धर्मस्तूप के पास से गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : Sep 5, 2021, 9:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details