राजस्थान

rajasthan

तारानगर सीट पर मतदान से पहले बवाल, प्रशासन पहुंचा मौके पर, भाजपा-कांग्रेस प्रत्याशी हुए आमने-सामने

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 24, 2023, 10:52 PM IST

Rajasthan Assembly Election 2023: प्रदेश की सबसे हॉट सीट में शुमार जिले की तारानगर विधानसभा में फैक्ट्री में पैसे व शराब की बात से माहौल गरमा गया. जिसके बाद यहां जवानों ने मोर्चा संभाला और अधिकारी मौके पर पहुंचे.

commotion in Churu over fake news
तारानगर सीट पर मतदान से पहले बवाल

चूरू. जिले की हॉट सीट बने तारानगर विधानसभा सीट में उस समय माहौल गरमा गया, जब कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र बुडानिया ने अपने फेसबुक अकाउट से पोस्ट की. इस पोस्ट में उन्होंने इंडस्ट्रियल एरिया में शराब और पैसे हैं, सभी वहां पहुंचे. इसके चलते बड़ी संख्या में भाजपा-कांग्रेस नेता-कार्यकर्ता मौके पर आ गए और आमने-सामने हो गए.

कांग्रेस प्रत्याशी नरेंद्र बुडानिया व भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राठौड़ भी मौके पर पहुंचे. एसडीएम संदीप चौधरी, डीएसपी जयप्रकाश, तारानगर थाना अधिकारी नवनीत सिंह धारीवाल मौके पर भारी पुलिस व सीआईएफ के जवानों के साथ पहुंचे. स्थिति को नियंत्रण करने में प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए, तो सीआईएफ के जवानों ने मोर्चा संभाला और भीड़ को तीतर बितर किया. वहीं मौके पर नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने आक्रोश व्यक्त किया.

पढ़ें:दौसा में भाजपा कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प, राजकार्य में बाधा डालने व पिस्तौल छीनने के आरोप में मामला दर्ज

राठौड़ ने आरोप लगाया कि भाजपा के चुनाव प्रभारी सुशील सरावगी को कांग्रेस प्रत्याशी के गुंडा तत्वों द्वारा रोक कर उनको जबरदस्ती गाड़ी में डालकर अपहरण का प्रयास किया गया है. घटना के बाद फैक्ट्री की अधिकारियों के द्वारा जांच की गई. जांच के बाद तारानगर एसडीएम संदीप चौधरी ने बताया कि फैक्ट्री में ऐसा कुछ नहीं मिला है. वहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रही पोस्ट को अफवाह बताया है.

पढ़ें:प्रचार के अंतिम दिन पुष्कर में सचिन पायलट ने की चुनावी सभा,बोले मनमुटाव को भुलाकर एकजुट होकर करें काम

बता दें कि तारानगर में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भाजपा की तरफ से जबकि कांग्रेस की तरफ से नरेंद्र बुडानिया चुनावी मैदान में हैं. दो दिग्गज आमने-सामने होने के कारण यहां पिछले दो दिनों से लगातार अफवाहों का दौर जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details