राजस्थान

rajasthan

चूरू के एनएच 52 पर सड़क हादसा, पंजाब निवासी युवक की मौत

By

Published : Apr 11, 2021, 9:06 PM IST

चूरू में रविवार को एनएच 52 पर एक सड़क हादसा हो गया. इस सड़क हादसे में पंजाब निवासी एक युवक की मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस ने युवक के शव को राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों की की रिपोर्ट पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

चूरू की ताजा हिंदी खबरें, Road accident in churu
चूरू में सड़क हादसे में एक युवक की मौत

चूरू. जिले के ढाढर गांव के पास एनएच 52 पर हुए सड़क हादसे में पंजाब निवासी एक युवक की मौत हो गई. जिसका शव सदर थाना पुलिस ने राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया.

चूरू में सड़क हादसे में एक युवक की मौत

पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया और फरार हुए अज्ञात ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है. हादसे में घायल हुए युवक को अस्पताल लेकर पहुंचे. उसके साथी ने बताया कि वह थ्रेसर मशीन जुड़ी ट्रैक्टर ट्राली लेकर राजगढ़ की तरफ जा रहे थे. तभी गांव ढाढर के पास एक एचआर नंबर के ट्रक ने ओवरटेक करते हुए ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी और ट्रक चला रहे पंजाब निवासी 30 वर्षीय जसविंदर सिंह के ऊपर से थ्रेसर मशीन गुजर गई.

पढ़ें-Corona Update: राजस्थान में रिकॉर्ड 5105 नए मामले आए सामने, 10 मौत...कुल आंकड़ा 3,63,793

गम्भीर हालत में 30 वर्षीय जसविंदर सिंह के साथी उसे राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पहुंचे, जहां जसविंदर सिंह ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. 30 वर्षीय मृतक जसविंदर सिंह पंजाब के अचानक गांव का निवासी बताया जा रहा है. पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया है और टक्कर मारने वाले ट्रक की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details