राजस्थान

rajasthan

Quick Action : नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर आरोपी को दबोचा

By

Published : Nov 19, 2021, 7:44 PM IST

चूरू (Churu News) की महिला थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास के दर्ज मामले में (Crime in Churu) त्वरित कार्रवाई (Quick Action of Police) करते हुए दर्ज मामले के 24 घंटे के भीतर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Quick Action of Police
छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का आरोपी गिरफ्तार

चूरू. राजस्थान में चूरू की महिला थाना पुलिस ने 15 वर्षीय नाबालिग बालिका से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास करने वाले आरोपी युवक को त्वरित कारवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया है. महिला थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि गुरुवार को दर्ज हुए मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है.

पुलिस ने इस मामले में महनसर निवासी आरोपी सहजाद उर्फ कालू को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट (Pocso Act) की धाराओं में पीड़िता के परिजनों ने गुरुवार को मामला दर्ज करवाया था. गिरफ्तार आरोपी को महिला थाना पुलिस शनिवार को पॉक्सो न्यायालय (Pocso Court) में पेश करेगी.

पढ़ें :इनामी डकैत केशव गुर्जर को पकड़ने के लिए पुलिस का बीहड़ों में सर्चिंग अभियान...

पुलिस को दी रिपोर्ट में परिजनों ने बताया कि उन्होंने घर में मरम्मत व निर्माण का कार्य चला रखा है. वह अपनी पत्नी के साथ किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे. इसी बीच पीछे से घर में आरोपी मजदूर ने पीने के पानी देने के बहाने पीड़िता को बुलाया और जबरन उसका मुंह बंद कर उसे कमरे में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. तभी पीड़िता की सहेली घर पर आ गयी और आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया. परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details