राजस्थान

rajasthan

चूरू में दुष्कर्म पीड़िता के मां बनने का मामला...पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 22, 2021, 11:39 AM IST

चूरू में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. दुष्कर्म पीड़िता ने 11 अप्रैल को अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया तब जाकर उसके साथ हुई ज्यादती उजागर हुई. आरोपी ने नौ महीने पहले स्कूल से घर जा रही पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था.

चूरू में नाबालिग से दुष्कर्म, Churu News
चूरू में नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

चूरू.जिले के एक गांव में 16 वर्षीय नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है. नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के इस सनसनीखेज मामले में दुष्कर्म पीड़िता ने 11 अप्रैल को एक बच्चे को जन्म दिया, तभी इस पूरे मामले का खुलासा हुआ था.

पीड़िता के परिजनों ने तारानगर थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्जकर मामले की जांच शुरू की थी. गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें.रतनगढ़ में महिला ने ब्लैकमेल कर बलात्कार का मामला करवाया दर्ज

तारानगर तहसील के एक गांव की 16 वर्षीय नाबालिग बालिका के पेट दर्द की शिकायत होने पर परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया. तब पूरे मामले का खुलासा हुआ. पीड़िता से जब पूछा गया तो उसने बताया कि जब वह स्कूल से घर आ रही थी, तब नौ महीने पहले गांव के आरोपी युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. डर के मारे यह बात उसने किसी को बताई नहीं. जिसके बाद परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया और पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की. जिसके बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details