राजस्थान

rajasthan

चूरू: अस्पताल में एक युवक के साथ जेब तराशी की वारदात

By

Published : Feb 21, 2021, 1:18 PM IST

चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में पत्नी का उपचार करवाने अस्पताल आए युवक के साथ जेब तराशी की वारदात सामने आई है. वहींं, जिला मुख्यालय पर बाग्ला स्कूल के पास बाइक की डिग्गी से रुपये पार करते युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

churu news, जेब तराशी की वारदात
चूरू में युवक के साथ जेब तराशी की वारदात

चूरू.जिले के राजकीय भर्तिया अस्पताल में पत्नी का उपचार करवाने अस्पताल आए युवक के साथ जेब तराशी की वारदात सामने आई है. पीड़ित ग्रामीण ने बताया कि वह ब्याज पर दस हजार रुपए लेकर आया था और जिला अस्पताल में जब जांच रिपोर्ट लेने की कतार में खड़ा था. उसी वक्त किसी ने उसकी जेब से अस्पताल में दस हजार रुपए पार कर दिए.

पढ़ें:अजमेर: मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में युवक गिरफ्तार

पीड़ित युवक झाझड़िया की ढाणी का हवा सिंह है. वो अपनी पत्नी को दिखाने जिला अस्पताल आया था. पीड़ित युवक ने अपने साथ हुई जेब तराशी की वारदात के सम्बंध में कोतवाली थाने में परिवाद भी दिया है.

चूरू में युवक के साथ जेब तराशी की वारदात

पढ़ें:अलवर: कला कॉलेज में छात्रों के बीच विवाद, पुलिस ने 2 छात्रों को पकड़ा

वहींं, जिला मुख्यालय पर बाग्ला स्कूल के पास बाइक की डिग्गी से रुपये पार करते युवक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. युवक की तबीयत बिगड़ने पर कोतवाली थाना पुलिस उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंची, जहां उसका प्राथमिक उपचार करवा उसे गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी अनुसार पुलिस गिरफ्त में आया युवक मध्यप्रदेश के कड़ियां गांव का निवासी है. उस पर आरोप है कि उसने बाइक की डिग्गी में रखे करीब एक लाख 80 हजार रुपये पार करने का प्रयास किया. लेकिन. लोगों की नजर पड़ने पर उसे मौके पर ही पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details