राजस्थान

rajasthan

पीएम नरेंद्र मोदी कल तारानगर में करेंगे चुनावी जनसभा, तैयारियां पूरी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 18, 2023, 7:06 PM IST

Rajasthan Election 2023 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चूरू जिले के तारानगर में सभा को संबोधित करेंगे, जिसको लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर है, और बीजेपी ने रैली की तैयारियां लगभग पूरी कर ली है.

पीएम मोदी का चूरू दौरा
पीएम मोदी का चूरू दौरा

तारानगर(चूरू). राजस्थान के चुनावी रण में भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को चूरू के तारानगर में सभा को संबोधित करेंगे, जिसको लेकर प्रशासन अलर्ट मोड पर नजर आ रहा है. अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग, एसपी प्रवीन नायक, जिला मुख्यालय के अधिकारीयो के साथ सभा स्थल पहुंचे. कलेक्टर ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की. जिला कलेक्टर ने मीडिया से बातचीत में बताया कि सुरक्षा व्यवस्थाओं की जानकारी ली गई है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का टाइम शेड्यूल अभी नहीं मिला है.

इसे भी पढ़ें-प्रधानमंत्री मोदी 20 नवंबर को बीकानेर में करेंगे रोड शो

बीजेपी ने भी पीएम मोदी की सभा की तैयारियां लगभग पूरी कर ली है. बीजेपी नेता पराक्रम राठौर ने बताया की बालाजी जोहड़ के सामने पीएम मोदी की सभा होनी है, जिसको लेकर तैयारियां की जा रही हैं. राठौड़ ने बताया कि पीएम मोदी की सभा में 80 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की जाएगी.

राजेंद्र राठौड़ के लिए मांगेंगे वोट:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यहां नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि तारानगर में प्रधानमंत्री मोदी का यह दूसरा दौरा है. कुछ दिन पहले यहां राहुल गांधी की भी चुनावी सभा हुई थी. तारानगर को हॉट सीट माना जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ इसी सीट से चुनावी मैदान में हैं. प्रधानमंत्री मोदी के दौरे की ख़बर को लेकर स्थानीय लोगों में उत्साह दिखाई दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details