राजस्थान

rajasthan

चूरू में तीन साल की बेटी के साथ मां कुंड में कूदी, दोनों की मौत

By

Published : Oct 3, 2021, 7:54 PM IST

Churu Hindi News, lady committed suicide in Churu

चूरू में तीन साल की बच्ची के साथ विवाहिता कूंड में कूद गई. जिससे दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों को सौंप दिया है.

चूरू. दूधवाखारा थाना इलाके में एक विवाहिता अपनी तीन साल की बेटी को लेकर कुंड में कूद गई. जिससे मां और बेटी दोनों की मौत हो गई. थाने में दी गई रिपोर्ट के अनुसार विवाहिता की पिछले चार-पांच साल से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. जिसका इलाज चल रहा था.

दूधवाखारा थानाधिकारी रामविलास विश्नोई ने बताया कि इस संबंध में पवन सिंह राजपूत निवासी आसलू ने मामला दर्ज कराया है. उसने बताया कि भाई की पत्नी ममता कंवर शनिवार सुबह तीन साल की बेटी जिमा के साथ अचानक लापता हो गई. काफी तलाश के बाद भी दोनों का कोई सुराग नहीं लग पाया. इस पर परिजनों ने शाम को थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि रविवार को पास ही स्थित कुंड में मां-बेटी के शव तैरते हुए मिले. जिन्हें पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों की सहायता से बाहर निकलवाया गया और शवों का दूधवाखारा सीएचसी में पोस्टमार्टम करवाया गया.

यह भी पढ़ें.गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया भीलवाड़ा शहर, जानें पूरा माजरा

राजपुरा निवासी ममता की शादी आठ साल पहले गांव लाखाऊ में हुई थी. परिजनों के अनुसार ममता कंवर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. वो बेटी को साथ लेकर कुंड में कूद गई, जिससे दोनों की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details