राजस्थान

rajasthan

फैक्ट्री में काम दिलाने का झांसा देकर चूरू से नाबालिग को बुलाया जयपुर...दुष्कर्म की वारदात को दिया अंजाम

By

Published : Dec 13, 2020, 4:21 PM IST

मोबाइल पर अनजान शख्स से जान-पहचान करने एक नाबालिग लड़की को भारी पड़ गया. लड़के से फैक्ट्री में काम दिलाने के सब्जबाग दिखाए और 17 साल की लड़की चूरू से भागकर जयपुर आ गई. लड़की के परिजनों ने चूरू थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखा दी. पुलिस टीम ने जयपुर से लड़की को बरामद किया. तब तक आरोपी दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुका था.

चूरू में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, Minor raped in Churu
चूरू में नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म

चूरू.जिले में 17 साल की एक लड़की के साथ जयपुर में दुष्कर्म होने का मामला सामने आया है. जहां आरोपी ने लड़की को काम दिलाने के बहाने पहले जयपुर बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

चूरू की नाबालिग के साथ जयपुर में दुष्कर्म

चूरू की सदर थाना पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीड़िता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. जिसके बाद उसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया. समिति ने काउंसलिंग कर नाबालिग लड़की को उसके परिजनों के सुपर्द करने के आदेश दिए हैं.

पढ़ेंःअजमेर में गैस एजेंसी के गोदाम में लगी भीषण आग

दरअसल चूरू के सदर थानांतर्गत एक गांव की इस नाबालिग लड़की के परिजनों ने सदर थाने में 5 दिसंबर को लड़की के अपहरण और गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया था. रिपोर्ट में बताया गया था कि 30 नवंबर से उनकी नाबालिग बेटी लापता है. मामले में पुलिस ने टीम गठित कर लड़की की तलाश शुरू की. टीम ने लड़की को जयपुर से दस्तयाब कर लिया. इसके बाद जिला अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया गया.

पढ़ेंःभीषण सड़क हादसा: ट्रेलर की चपेट में आई क्रूजर कार, 7 लोगों की मौत

लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी की उससे फोन के जरिए जान-पहचान हुई थी. आरोपी ने उसे फैक्ट्री में काम दिलाने के बहाने जयपुर बुलाया था, फिर जयपुर आने पर उसके साथ दुष्कर्म किया. सदर थाना पुलिस ने मामले की जांच महिला थाना अधिकारी को सौंप दी. जहां महिला थाने में पुलिस ने नाबालिग पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details