राजस्थान

rajasthan

चूरू में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म, आरोपी फरार

By

Published : Aug 6, 2019, 9:44 PM IST

चूरू में एक नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जहां आरोपी युवक ने नाबालिग बालिका को बहला फुसलाकर कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

Minor raped in Churu

चूरू. जिला मुख्यालय के निकटवर्ती रतननगर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है. रतननगर पुलिस ने नाबालिग बालिका को आरोपी के चंगुल से छुड़ा बालिका का चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. पुलिस ने नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोपी की तलाश कर रही है.

चूरू में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पिथिसर निवासी आरोपी रामकरण जाट नाबालिग बालिका को बहला फुसला संगरिया के पास एक गांव ले गया. जहां आरोपी ने बालिका के साथ दुष्कर्म किया. जिसके बाद नाबालिग बालिका के परिजनों ने रतननगर थाने में शक के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 366 में मामला दर्ज कर जांच शुरू की दी है. पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के लिए उसकी कॉल डिटेल निकलवाई और साइबर टीम की मदद ली. जिस पर आरोपी युवक की लोकेशन संगरिया के पास एक गांव में पता चली. पुलिस ने टीम गठित कर यहां दबिश दी और बालिका को बरामद किया लेकिन आरोपी वहां से फरार हो गया.

पढ़ें : जिस विधानसभा में विपक्ष हर बिल पर करता है विरोध, अपने वेतन का बिल आया तो कुछ मिनटों में ही हो गया पास

पुलिस को पीड़ित ने बताया कि आरोपी युवक ने उसके साथ एक-दो बार नहीं बल्कि कई बार दुष्कर्म किया. जिस पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को की धाराएं भी जोड़ी. साथ ही टीमें बना पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जुटी है.

Intro:चूरू_जिले में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहा आरोपि युवक ने नाबालिग बालिका को बहला फुसलाकर कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है।


Body:चूरू जिला मुख्यालय के निकटवर्ती रतननगर थाना में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ है रतननगर पुलिस ने नाबालिग बालिका को आरोपी के चंगुल से छुड़ा बालिका का चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है पुलिस ने नाबालिग बालिका से दुष्कर्म के आरोपी की तलाश कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पिथिसर गांव का निवासी आरोपी रामकरण जाट ने नाबालिग बालिका को बहला फुसला संगरिया के पास एक गांव ले गया जहां आरोपित ने बालिका के साथ हैवानियत की सारी हदें पार की।नाबालिग बालिका के परिजनों ने रतननगर थाने में शक के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था जिस पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 363,366 में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी पुलिस ने आरोपी तक पहुँचने के लिए उसकी कॉल डिटेल निकलवायी व साइबर टीम की मदद ली जिस पर आरोपी युवक की लोकेशन संगरिया के पास एक गांव में आयी पुलिस ने टीम गठित कर यहां दबिश दी और नाबालिग बालिका को बरामद किया लेकिन आरोपी पुलिस की चकमा देने में कामयाब रहा और फरार हो गया।




Conclusion:पुलिस को पीड़ित नाबालिग बालिका ने बताया कि आरोपी युवक ने उसके साथ एक बार दो बार नही बल्कि कई बार दुष्कर्म किया जिस पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और आरोपी युवक के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को की धाराएं भी ऐड की है और टीमें बना आरोपी युवक की गिरफ्तारी के प्रयास करने में जुटी

बाईट_कैलाश चंद एएसआई रतननगर थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details