राजस्थान

rajasthan

#JeeneDo चूरू फिर शर्मसार : नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म..आईपीसी और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

By

Published : Aug 23, 2021, 11:04 PM IST

चूरू जिले मेंनाबालिग को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का मामला सामने आया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर रतनगढ़ पुलिस ने पीड़िता के गांव के ही आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म
नाबालिग को अगवा कर किया दुष्कर्म

चूरू. प्रदेश में बेटियों पर अत्याचार के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन बालिकाओं के साथ हैवानियत की वारदातें प्रदेश को शर्मशार कर रही हैं. ताजा मामला राजस्थान के चूरू जिले का है, जहां नाबालिग को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया है.

पीड़िता की रिपोर्ट पर रतनगढ़ पुलिस ने पीड़िता के गांव के ही आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया है. रतनगढ़ पुलिस ने राजकीय भर्तियां अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल करवा आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

पढ़ें- धौलपुर : तैरना नहीं आता था, फिर भी छवि को बचाने पार्वती नदी में कूद पड़ी अनुष्का...दोनों की मौत, पूजन सामग्री विसर्जित करने गई थीं बच्चियां

पुलिस के मुताबिक जब नाबालिग बीती रात घर के पीछे बकरियां बांधने के लिए गई तो आरोपी ने बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्ची के घर के पीछे छुपकर बैठा था. जैसे ही बच्ची वहां पहुंची तो आरोपी ने उसका मुंह दबा लिया और उसे घसीटते हुए गांव के एक सुनसान बाड़े में ले गया.

वहां आरोपी ने बालिका के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. आरोपी ने नाबालिग को धमकी दी कि इसकी जानकारी किसी को दी तो जान से मार देगा. घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंच गए. पीड़िता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details