राजस्थान

rajasthan

चूरू में विवाहिता से गैंगरेप..नशे में धुत 3 दरिंदों ने दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Jul 28, 2021, 10:34 PM IST

चूरू में विवाहिता से नशे में धुत तीन जनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

चूरू में विवाहिता से गैंगरेप
चूरू में विवाहिता से गैंगरेप

चूरू. शहर में 27 वर्षीय विवाहिता से गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. नशे में धुत तीन जनों ने मिलकर विवाहिता के साथ इस हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया है.

परिजनों के साथ थाने पहुंची पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की संगीन धाराओं में मामला दर्जकर पीड़िता का राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल करवा मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

विवाहिता के साथ 3 लोगों ने किया गैंगरेप

महिला थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि चूरू के एक गांव की 27 वर्षीय विवाहिता ने रिपोर्ट दी कि 26 जुलाई को वह अपने निर्माणधीन मकान में अकेली थी. उसका पति पुराने घर गया हुआ था. इसी दरमियान गांव के तीन जने उसके घर में घुस आए. तीनों बदमाश नशे की हालत में थे. महिला को अकेला पाकर उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

पढ़ें- रेगिस्तान में रिश्वतकांड : बाड़मेर की धोरीमन्ना पंचायत समिति का एईएन 5 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, कार्रवाई जारी

पीड़िता ने दर्ज मामले में बताया कि उसने यह आपबीती अपने पति को बताई थी. लेकिन लोक-लाज और बदनामी के डर से पति-पत्नी ने यह बात छुपाकर रखी. लेकिन घटना के बाद महिला सहमी हुई रहने लगी और अपने साथ हुई हैवानियत को याद कर सिहर उठती. महिला को अनमना देख परिवार के लोगों ने जब उसे विश्वास में लेकर पूछा तो उसने सारी कहानी कह सुनाई.

इसके बाद महिला अपने पति के साथ थाने पहुंची और मामला दर्ज करवाया. पीड़िता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details