राजस्थान

rajasthan

चूरूः विवाहिता ने खांसी की दवा समझ पी लिया कीटनाशक...मौत

By

Published : Sep 8, 2021, 7:15 PM IST

Updated : Sep 8, 2021, 10:44 PM IST

women consumed insectiside, Churu news
खांसी की दवा समझ पी लिया कीटनाशक ()

चूरू जिले में एक विवाहिता ने खांसी की दवा समझकर कीटनाशक का सेवन (women consumed insectiside) कर लिया. जिसके कारण विवाहिता की मौत हो गई.

चूरू. जिले में एक विवाहिता को लापरवाही की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. खांसी की दवा के भरोसे 29 वर्षीय विवाहिता ने कीटनाशक का सेवन कर लिया. जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना पर अस्पताल पहुंची राजगढ़ पुलिस मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

राजगढ़ थाने के एएसआई प्रदीप कुमार ने बताया कि गांव रतनपुरा की 29 वर्षीय विवाहिता ने मंगलवार को अपनी दवा समझकर घर में रखे कीटनाशक का सेवन कर लिया था. जिससे उसकी तबियत बिगड़ गई. तबियत बिगड़ने पर विवाहिता के परिजन उसे चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने विवाहिता का उपचार कर उसे अस्पताल में भर्ती कर दिया. बुधवार को उपचार के दौरान विवाहिता की तबियत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें.पत्नी से मांगे शराब के पैसे...नहीं दिए तो जंगल में जाकर ब्लेड से काट ली गर्दन

विवाहिता की मौत की सूचना उसके पीहर पक्ष को भी दी गई. राजगढ़ पुलिस परिजनों की उपस्थिति में मृतका का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतका के परिजनों ने बताया कि सेउवा गांव की 29 साल की राजबाला की शादी साल 2006 में गांव रतनपुरा में हुई थी. वह पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Last Updated :Sep 8, 2021, 10:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details