राजस्थान

rajasthan

चूरू में प्रशासन सड़कों पर...कलेक्टर-एसपी ने कहा- जन स्वास्थ्य के लिए खतरा बनने वालों के खिलाफ होगा मुकदमा दर्ज

By

Published : Apr 23, 2021, 8:37 AM IST

चूरू में प्रशासन ने लापरवाहों के खिलाफ सख्त रुख अख्तियार कर लिया है. गुरुवार को कलेक्टर-एसपी ने बेवजह सड़कों पर निकलने वालों से उठक- बैठक करवाई और दो दुकानों को सीज किया.

corona case in churu
कोरोना काल में चूरू प्रशासन सख्त

चूरू. प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों के चलते लगाए गए जन अनुशासन पखवाड़े के तहत आमजन को कोरोना गाइडलाइन की पालना करवाने के उद्देश्य से जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन ने शहर का दौरा किया और सड़कों पर बेवजह घूम रहे लोगों के चालान काटे. आदेशों की अवेहलना करने पर दो दुकानों को सीज किया. जिला कलेक्टर सांवरमल वर्मा और एसपी नारायण टोग्स की अगुवाई में शहर के शास्त्री मार्केट से रवाना हुआ यह प्रशासनिक दल धर्म स्तूप, गढ़ चौराहा, मोचीवाड़ा, मुख्य बाजार, सफेद घंटाघर, नई सड़क, रेलवे स्टेशन होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा.

चूरू में प्रशासन सड़कों पर...

शहर के दौरे पर निकले अधिकारियों ने कंटेंटमेंट जॉन का भी दौरा किया. इस दौरान जिला कलेक्टर ने कहा कि आमजन को सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजर का उपयोग करना चाहिए और अनावश्यक भीड़भाड़ वाले इलाकों से बचना चाहिए.

पढ़ें :कोरोना काल में सेना बनी संजीवनी, महज 5 घंटों में 100 बेड का कोविड केयर सेंटर किया तैयार

एसपी नारायण टोग्स ने कहा अगर बार-बार की समझाइश के बावजूद कोई नहीं मान रहा है और जन स्वास्थ्य के लिए खतरा बन रहा है तो उसके खिलाफ विभिन्न कानूनी प्रावधानों में मुकदमे दर्ज किए जाएंगे. इस दौरान प्रसाशन ने दो दुकानों को सीज किया तो जिन लोगो ने मास्क नही लगाया और बेवजह सड़को पर घूम रहे थे उन्हें कान पकड़ा उठक-बैठक लगवाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details