राजस्थान

rajasthan

चूरूः मेगा हाईवे पर हादसा, आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल

By

Published : Sep 22, 2021, 2:30 PM IST

students

जानकारी के अनुसार निजी स्कूल का एक वाहन गांव भांवन्देसर से स्कूली छात्रों को लेकर आ रहा था. इसी दौरान मेगा हाईवे पर टी पॉइंट से आगे न्यू लिंक रोड (New Link Road) पर पीछे से आ रही कार ने स्कूली वाहन को टक्कर मार दी. जिससे स्कूली वाहन पलट गया.

रतनगढ़ (चूरू). मेगा हाईवे पर हुए हादसे में आधा दर्जन स्कूली बच्चे घायल हो गए. घायलों को राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. पुलिस के अनुसार स्कूल वाहन में 15 से अधिक बच्चे थे. हादसे में टेम्पू चालक समेत आधा दर्जन स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को कांग्रेस नेता रामवीर सिंह रायका ने राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया.

प्राप्त जानकारी अनुसार निजी स्कूल का एक वाहन गांव भांवन्देसर से स्कूली छात्रों को लेकर आ रहा था. इसी दौरान मेगा हाईवे पर टी पॉइंट से आगे न्यू लिंक रोड पर पीछे से आ रही कार ने स्कूली वाहन को टक्कर मार दी. जिससे स्कूली वाहन पलट गया.

पढ़ें- सिरोही में हादसा: अनियंत्रित बस पलटी, 1 की मौत 6 घायल

मामूली तौर पर घायल हुए बच्चों को वापस स्कूल भेज दिया गया. वहीं घटना की सूचना पर रतनगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान सड़क पर जाम लग गया. घटना की सूचना पर राजकीय चिकित्सालय में परिजनों की भीड़ जमा हो गई. हादसे में पवन, राधाकिशन, गणेशराम, प्रियंका, पायल, शक्ति सिंह व टेम्पो चालक हरिराम घायल हो गए. जिनका रतनगढ़ अस्पताल में इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details