राजस्थान

rajasthan

चूरू: पत्नी को प्रसव कराने अस्पताल पहुंचे पति को हॉस्पितल के गार्ड ने पीटा

By

Published : Sep 27, 2020, 10:36 PM IST

चूरू जिले के सबसे बड़े राजकीय भर्तिया अस्पताल के मातृ एवं शिशु अस्पताल में रविवार को हंगामा हो गया. गर्भवती महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे उसके पति के साथ लेबर रूम के बाहर तैनात गार्ड ने महिला धक्का-मुक्की कर उसके साथ मारपीट कर की.

मातृ एवं शिशु अस्पताल,  धक्का-मुक्की और मारपीट, अस्पताल में हंगामा, गर्भवती महिला का प्रसव, District Hospital  Government Bhartia Hospital, Maternal and Child Hospital
पत्नी को प्रसव कराने अस्पताल पहुंचे पति को हॉस्पितल के गार्ड ने पीटा

चूरू.जिला अस्पताल प्रसव करवाने पहुंची महिला और उसके पति के साथ अस्पताल के गार्ड द्वारा बदसलूकी और मारपीट करने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर अस्पताल में हंगामा शुरू हो गया. जिले के सबसे बड़े राजकीय भर्तिया अस्पताल के मातृ एवं शिशु अस्पताल का यह पूरा मामला है. गर्भवती महिला को लेकर अस्पताल पहुंचे उसके पति के साथ लेबर रूम के बाहर तैनात गार्ड ने महिला धक्का-मुक्की कर उसके साथ मारपीट कर की.

पत्नी को प्रसव कराने अस्पताल पहुंचे पति को हॉस्पितल के गार्ड ने पीटा

महिला के पति ने बताया कि पत्नी को जब प्रसव पीड़ा हुई तो वह पत्नी को साथ लेकर अस्पताल पहुंचा. जब लेबर रूम के अंदर उसकी गर्भवती पत्नी जाने लगी तो गार्ड ने उन्हें रोक लिया और बोले अंदर कोई डॉक्टर नहीं है अगर डॉक्टर को दिखाना है तो डॉक्टर के रूम पर जाओ. इसी बात को लेकर जब आपस में दोनों में कहासुनी हुई तो गार्ड ने गर्भवती महिला के पति के साथ मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें:चूरू: कृषि विधेयक पर कांग्रेस के विरोध पर बोले राठौड़, कृषि विधेयक को बताया किसानों के लिए राहत

गार्ड द्वारा धक्कामुक्की करने के बाद अस्पताल में हंगामा शुरू हो गया. वहीं आरोपी गार्ड का आरोप है कि अस्पतात के लेबर रूम के बाहर तैनात गार्ड ने बताया कि गर्भवती महिला के साथ आए उसके पति ने मास्क नही पहना था. जब उसे मास्क के लिए टोका तो उसने मेरा गिरेबान पकड़ लिया गार्ड और मरीज के बीच हुए इस विवाद के चलते अस्पताल में भीड़ जमा हो गयी. जिसके बाद एम्बुलेंस चालकों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों से समझाइश कर मामले को शांत करवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details