राजस्थान

rajasthan

चूरू: लव जिहाद के खिलाफ कड़ा कानून बनाने की मांग को लेकर हिंदू युवा मोर्चा के पदाधिकारी दिल्ली रवाना

By

Published : Jan 7, 2021, 4:27 AM IST

चूरू से अखिल भारतीय हिंदू युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के एक दल ने पैदल दिल्ली कूच किया है. बताया जा रहा है कि ये दल दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से लव जिहाद के खिलाफ कड़े कानून बनाने की मांग करेगा.

चूरू न्यूज़, Love Jihad law, हिंदू युवा मोर्चा
चूरू में लव जिहाद के खिलाफ कड़े कानून की मांग

चूरू. लव जिहाद के खिलाफ केंद्र सरकार से कड़े कानून की मांग को लेकर चूरू से अखिल भारतीय हिंदू युवा मोर्चा के पदाधिकारियों के एक दल ने पैदल दिल्ली कूच किया है. चूरू के भानीनाथ आश्रम से दिल्ली के लिए पैदल रवाना हुए अखिल भारतीय हिन्दू युवा मोर्चा के इस दल में करीब 50 सदस्य हैं, जो दिल्ली पहुंचकर पीएम मोदी से लव जिहाद के खिलाफ कड़े कानून बनाने की मांग करेंगे.

पढे़ं:झूठे तथ्यों के आधार पेश जनहित याचिका खारिज, याचिकाकर्ता पर HC ने लगाया दस हजार रुपए का जुर्माना

जिले के भानीनाथ आश्रम से दिल्ली के लिए पैदल रवाना हुआ ये दल जब मुख्य बाजार पहुंचा तो जगह-जगह व्यापारियों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. वहीं, गढ़ चौराहे पर पहुंचने पर विश्व हिंदू परिषद से जुड़े कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहना इनका स्वागत किया.

चूरू में लव जिहाद के खिलाफ कड़े कानून की मांग

पढे़ं:ठंड में दिल्ली की सड़कों पर रात गुजार रहे राजस्थान के लोग, फ्लाईओवर की ओट में अलाव के सहारे कट रहीं रातें

इस दौरान संगठन से जुड़े पदाधिकारियों ने कहा कि कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश सरकार ने लव जिहाद पर एक कड़ा कानून बनाकर यूपी के नागरिकों को भय मुक्त जीवन जीने का अधिकार दिया है. उसी तरह मध्य प्रदेश सरकार ने भी कुछ दिन पहले लव जिहाद को खतरा मान कड़ा कानून लागू किया है. ऐसे में अब हम प्रधानमंत्री को दिल्ली में ज्ञापन सौंपकर लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाकर पूरे देश मे लागू करवाने की मांग करेंगे, जिससे छल से हिंदू समाज की बहन-बेटियों पर का धर्मांतरण ना हो. उनकी हत्या ना हो उनका शोषण ना हो.

ABOUT THE AUTHOR

...view details