राजस्थान

rajasthan

चूरू में पानी गर्म करते समय गैस सिलेंडर में धमाका, एक महिला झुलसी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Jan 9, 2024, 4:36 PM IST

चूरू में पानी गर्म करते समय सिलेंडर में धमाका होने से एक महिला झुलस गई, धमाका इतना भीषण था कि घर की दीवारों में दरारें आ गई और दरवाजे टूट गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

चूरू. शहर के वार्ड 26 में मंगलवार को रसोई में पानी गर्म करते समय सिलेंडर के रेग्युलेटर में आग लगने के बाद धमाका हो गया. सिलेंडर में धमाके से एक 32 वर्षीय विवाहिता झुलस गई, धमाके से घर की दीवारों में दरारें आ गई. कमरों के दरवाजे टूटकर दूर जा गिरे. धमाके की आवाज सुनकर परिवार के लोग जब रसोई की तरफ भागे तो महिला आग की लपटों से घिरी हुई थी. महिला को परिजनों ने डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया, जहां उसकी गंभीर हालत देखते हुए बीकानेर रेफर कर दिया गया.

कोतवाली थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि 32 वर्षीय शाहीना खातून मंगलवार सुबह रसोई में गैस चूल्हे पर गर्म पानी करने के लिए जैसे ही चूल्हे को जलाया, सिलेंडर के रेग्लेयुटर में आग लग गई और गैस सिलेंडर में धमाका हो गया. सिलेंडर में धमाके से रसोई में काम कर रही एक महिला बुरी तरह से झुलस गई. उन्होंने ने बताया कि सिलेंडर में हुआ धमाका इतना भीषण था कि रसोई व घर के कमरों के दरवाजे टूटकर दूर जा गिरे, धमाके से घर की दीवारों में भी दरारें पड़ गई.

इसे भी पढ़ें-झालावाड़ः गैस सिलेंडर फटने से लगी आग, एक महिला झुलसी

थानाधिकारी ने बताया कि परिजनों ने तत्काल महिला को निजी वाहन से सरकरी जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डाॅक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर रेफर कर दिया. सिलेंडर में धमाके से रसोई में रखा सामान जल गया. धमाके की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details