राजस्थान

rajasthan

Gang Rape With Minor Girl : चूरू में ITI कॉलेज संचालक सहित 3 जनों ने नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म..मामला दर्ज

By

Published : Nov 20, 2021, 10:56 PM IST

चूरू में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप (Gang Rape With Minor Girl) की वारदात का मामला सामने आया है. पीड़िता ने आईटीआई कॉलेज संचालक सहित तीन जनों पर गैंगरेप का आरोप (gang rape allegation) लगाया है. पीड़िता की रिपोर्ट पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Gang Rape With Minor Girl
Gang Rape With Minor Girl

चूरू.एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला चूरू के महिला थाने में दर्ज किया गया है. मामले में आईटीआई कॉलेज संचालक और दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दी गई है. आरोपी संचालक ने दुष्कर्म कर उसे दूसरे आरोपी को सौंप दिया और दूसरे ने तीसरे को.

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि उसके पिता आईटीआई कॉलेज में सहायक कर्मचारी के पद पर कार्यरत हैं. वह अक्सर अपने पिता को खाना देने के लिए कॉलेज जाती थी. जुलाई 2019 में मां की तबियत खराब होने पर पीड़िता अपने पिता को बुलाने के लिए कॉलेज गई थी. वहां कॉलेज संचालक ने लड़की को अंडरग्राउंड में भेजा और खुद उसके पीछे जाकर रेप की वारदात (rape case) को अंजाम दिया. संचालक ने किसी को बताने पर लड़की के पिता को नौकरी से निकालने और जान से मारने की धमकी दी.

इसके बाद कॉलेज संचालक ने दुष्कर्म का सिलसिला शुरू कर दिया. उसने लड़की के अश्लील फोटो और वीडियो (porn photos and videos) भी बनाकर रख लिये. वह उसे कॉलेज बुलाता और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता. कॉलेज संचालक ने लड़की से विवाह करने का झांसा भी दिया. सितंबर 2019 को आरोप संचालक अपनी मां की बीमारी का बहाना कर लड़की को अपने साथ गांव ले गया. वहां से वह उसे गाजियाबाद ले गया और एक व्यक्ति से शादी करने का दबाव बनाया. मना करने पर उसके साथ मारपीट की और कागजात पर उसके हस्ताक्षर करा लिये.

पढ़ें- राजस्थान में बढ़ रहा है मासूमों का शोषण...POCSO ACT प्रकरणों में लगातार हो रही बढ़ोतरी

इसके बाद उस व्यक्ति ने नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया. आरोपी कॉलेज संचालक ने उस व्यक्ति से दो लाख रुपये लिये और चूरू चला गया. उसने लड़की के घरवालों पर दबाव बनाया कि वह उस व्यक्ति के साथ संबंध को स्वीकार कर ले. जून 2021 में वह व्यक्ति अपने साथ एक तीसरे युवक तो लेकर आया और कहा कि तेरा विवाह इसके साथ करा दूंगा.

इसके बाद तीसरे व्यक्ति ने भी नाबालिग के साथ बलात्कार किया और वीडियो भी बनाया. इससे परेशान होकर लड़की अपने घर चूरु आ गई और सारी कहानी अपनी मां से कह सुनाई. लोक लाज के भय परिजनों ने इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताया. 13 नंवबर को आरोपियों ने लड़की और उसके परिजनों को धमकी तो लड़की ने पुलिस में रिपोर्ट करने की हिम्मत जुटाई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details