राजस्थान

rajasthan

चूरू: दो अलग-अलग सड़क हादसों में पति-पत्नी सहित पांच घायल

By

Published : Apr 7, 2021, 5:49 AM IST

जिले में दो अलग अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत पांच जने घायल हो गए. रामगढ़ के पास हुए सड़क हादसे में रतननगर निवासी बाइक सवार पति पत्नी को कार ने टक्कर मार दी, तो चूरू सरदारशहर रोड पर दो कारों की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए.

many injured in road accident, churu latest hindi news
दो अलग-अलग सड़क हादसों में पति-पत्नी सहित पांच घायल

चूरू.​जिले में दो अलग अलग सड़क हादसों में एक महिला समेत पांच जने घायल हो गए. रामगढ़ के पास हुए सड़क हादसे में रतननगर निवासी बाइक सवार पति पत्नी को कार ने टक्कर मार दी, तो चूरू सरदारशहर रोड पर दो कारों की भिड़ंत में तीन लोग घायल हो गए.

दो अलग-अलग सड़क हादसों में पति-पत्नी सहित पांच घायल

रामगढ़ के पास हुए सड़क हादसे में घायल हुए पति पत्नी को राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पति पत्नी को चिकित्सकों ने हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया. जानकारी के अनुसार, रतननगर की सरिता और रमेश बाइक पर सवार होकर रतन नगर से सालासर बालाजी मंदिर जा रहे थे. तभी रास्ते में रामगढ़ के पास तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी.

पढ़ें: जयपुर से इंदौर जा रही स्लीपर कोच बस पलटी, सो रहे यात्रियों में मचा कोहराम

वहीं, चूरु सरदारशहर रोड पर गांव ढाढरिया के पास हुए सड़क हादसे में 3 जने घायल हो गए. हादसे में घायल होने वाला एक शख्स जयपुर का सोडाला निवासी अंकुर है, जो एसीबी के किसी बड़े अधिकारी का परिचित होना बताया जा रहा है. सूचना पर एएसपी योगेंद्र फौजदार, सीओ सिटी ममता सारस्वत और कोतवाली, सदर पुलिस थाने का जाब्ता भी अस्पताल पहुंचे. आला पुलिस अधिकारी के परिचित होने के चलते जयपुर निवासी युवक की देखरेख में पुलिस के कई कांस्टेबलों को लगाया गया और अस्पताल में उपचार के बाद जयपुर निवासी युवक को पुलिस लाइन स्थित अन्वेषण भवन ले जाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details