राजस्थान

rajasthan

चूरूः बोलेरो और इनोवा कार की भीषण भिड़ंत में एक बुजुर्ग की मौत, सात घायल

By

Published : Jun 20, 2021, 8:29 PM IST

चूरू के भालेरी रोड पर भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं, एक महिला समेत 7 लोग घायल हो गए.

चूरू में सड़क हादसा, road accident in churu
सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

चूरू.भालेरी रोड पर रविवार देर शाम को भीषण सड़क हादसा हो गया. जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि सात लोग घायल हो गए. घायलों को निजी वाहन और एम्बुलेंस की सहायता से राजकीय भर्तिया अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया. जहां चिकित्सकों ने तीन लोगों को गंभीर हालत में हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

पढ़ेंःभाजपा में 'कौन बनेगा अगला सीएम' की उठापटक पर केंद्रीय नेतृत्व की नजर, अब इस नेता से सबको आस

जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ जब भालेरी गांव के 60 वर्षीय जाफर को अस्पताल दिखाने उसके परिजन इनोवा कार से चूरू आ रहे थे, तभी 17 मिल गांव के पास तेज रफ्तार बोलेरो कार ने इनोवा को टक्कर मार दी. हादसे में इनोवा कार सवार एक महिला सहित सात पुरुष घायल हो गए और जिसे अस्पताल दिखाने गांव से चूरू ला रहे थे उस वृद्ध की हादसे में मौत हो गई.

सड़क हादसे में बुजुर्ग की मौत

घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल चौकी पुलिस आपाताकालीन वार्ड पहुंची और सम्बंधित थाना पुलिस को हादसे की जानकारी दी. मृतक के शव को राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. हादसे के बाद सड़क पर वाहनों का लंबा जाम लग गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सड़क पर लगे जाम को खुलवाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details