राजस्थान

rajasthan

चूरू: युवक की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट ने जेल भेजा

By

Published : Jul 23, 2020, 2:29 AM IST

चूरू जिले की तारानगर तहसील के गांव किरसाली कांधलान में युवक की हत्या मामले में गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट में पेश किया है. दो दिन के पुलिस रिमांड के बाद तीनों आरोपियों को चूरू की जिला एवं सेशन कोर्ट में पेश किया गया था. जहां से कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए हैं. आरोपियों ने अपने दोस्त की हत्या कर शव को कुंड में डाल दिया था.

तारानगर में युवक की हत्या, आरोपियों किया गिरफ्तार, Accused arrested in Taranagar, Youth killed in Taranagar
युवक की हत्या करने वाले आरोपियों को कोर्ट ने भेजा जेल

चूरू.जिले के तारानगर तहसील के गांव किरसाली कांधलान में 28 वर्षीय युवक की हत्या मामले में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया. पुलिस ने आरोपियों को दो दिन के रिमांड में लेकर पूछताछ की और हत्या के ममाले का खुलासा किया. तीनों आरोपियों को बुधवार को चूरू के जिला एवं सेशन कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दे दिए हैं.

युवक की हत्या करने वाले आरोपियों को कोर्ट ने भेजा जेल

बता दें कि, तारानगर थाना पुलिस ने वारदात के 48 घंटे में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस गिरफ्त में आए आरोपी अजय सिंह ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर रामप्रताप की पगड़ी से गला घोट कर हत्या कर दी थी. उसकी हत्या को हादसा दिखाने की नियत से शव को पानी के कुंड में फेंक दिया था. पुलिस को मृतक का शव किरसाली गांव के खेत में बने पानी के कुंड में तैरता हुआ मिला था. जिसके बाद मृतक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने गांव के ही आरोपी अजय सिंह राजपूत सहित तीन अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था.

ये पढ़ें:व्यापारियों से ठगी करने वाले बदमाशों का अब तक पुलिस नहीं जुटा सकी सुराग...

ये है पूरा मामला

बता दें कि, मृतक युवक रामप्रताप ट्रक चालक था. हत्या के दिन शाम को भी क्रेशर से भरी गाड़ी को वह अपने गांव किरसाली में घर के आगे खड़ा कर दोस्तों से मिलने के लिए गांव के चौक पर चला गया. जिसके दूसरे दिन दोपहर करीब एक बजे रेवड चराने वाले एक व्यक्ति ने सूचना दी कि, रामप्रताप गांव के कुंड में पड़ा हुआ है. सूचना पर मौके पर तारानगर पुलिस पहुंची ग्रामीणों की सहायता से कुंड से शव को बाहर निकला गया. तारानगर राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाया गया था. पुलिस ने दर्ज शिकायत के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया. जिनसे पूछताछ कर पुलिस ने मामले का खुलासा किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details