राजस्थान

rajasthan

Churu Road Accident : रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत में 3 की मौत, 13 घायल

By

Published : Dec 10, 2021, 7:15 PM IST

चूरू के तारानगर में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा (Churu Road Accident) हो गया. यहां रोडवेज बस और ट्रक की भिड़ंत (roadways bus and truck collision) में 3 लोगोें की मौत हो गई जबकि 13 अन्य घायल हो गए.

Churu Road Accident
चूरू हादसे में 3 की मौत

चूरू. जिले के तारानगर में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसा (Churu Road Accident) हुआ. राजगढ़ तारानगर सड़क मार्ग पर ट्रक और रोडवेज बस की भिड़ंत (roadways bus and truck collision) में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 13 अन्य घायल हो गए. हादसे के बाद ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया.

तारानगर कस्बे के राजगढ़ तारानगर सड़क मार्ग पर जिगसाना ताल गांव के पास शुक्रवार शाम को ट्रक और बस में भीषण हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि 13 जने गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. हादसे के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई. वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर बस में फंसे लोगों को निकालया. जानकारी पर एंबुलेंस भी पहुंच गई. लोगों ने एंबुलेंस से घायलों को अस्पताल पहुंचाया.

पढ़ें.ब्यावर में कार चालक विवाद : दबंग ने नैनो कार को टक्कर मारी, पत्थर से शीशे फोड़े..फिर पीड़ित को कहा- नैनो है, BMW नहीं

हादसे के बाद मौके पर पहुंची तारानगर पुलिस ने मामले की जानकारी ली. रोडवेज बस सरदारशहर से राजगढ़ की तरफ पिलानी जा रही थी जबकि ट्रक राजगढ़ की ओर से तारानगर की और आ रहा था. इसी बीच तारानगर के पास हादसा हो गया. ट्रक चालक हादसे के बाद मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया.

तारानगर थाना अधिकारी गोविंद राम विश्नोई ने बताया कि हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई तथा 13 लोग घायल हो गए जिनका राजकीय अस्पताल तारानगर में प्राथमिक उपचार कराया गया. वहीं पांच गंभीर घायलों को हायर सेंटर रेफर किया गया है. दो शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. हादसे के बाद मौके पर लंबा जाम लग गया था जिसे पुलिस ने पहुंचकर खुलावाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details