राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Churu : कार और ट्रक की भिड़ंत, एक ही परिवार के 8 लोग घायल

By

Published : Jun 6, 2022, 9:08 PM IST

चूरू जिले में सोमवार देर शाम नेशनल हाइवे 52 पर भीषण हादसा हो गया. ट्रक और कार की भिड़त में 3 महिला समेत 8 लोग घायल हो (car truck collision 8 people injured) गए हैं. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

8 people injured
ट्रक की कार की भीषण भिड़त

चूरू.जिले में सोमवार देर शाम को नेशनल हाइवे 52 पर भीषण सड़क हादसा. ट्रक कार की भिड़ंत में महाराष्ट्र निवासी एक ही परिवार के 8 लोग घायल हो (car truck collision 8 people injured) गए. सभी जम्मू कश्मीर घूमकर आ रहे थे. मौके पर पहुंची दूधवाखारा और तारा नगर थाना पुलिस ने 108 एंबुलेंस और निजी वाहनों के सहायता से जिला अस्पताल के आपातकालीन वार्ड पहुंचाया. जहां गंभीर अवस्था में 3 महिला सहित एक पुरुष का उपचार जारी है. हादसे में 4 बच्चे भी घायल हुए हैं. जिन्हें मामूली चोट आई हैं.

जानकारी के अनुसार कार सवार इमरान अपनी पत्नी बच्चे और मां और बड़ी बहन और उसके बच्चों सहित महाराष्ट्र से जम्मू कश्मीर घूमने 22 मई को निकले थे. अब वापिस जम्मू कश्मीर से महाराष्ट्र अपने घर जा रहे थे. तभी हडियाल के पास यह भीषण सड़क हादसा हुआ. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. हादसा इतना भीषण था कि इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए वहीं हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को मौके पर ही छोड़ फरार हो गया. जिसकी तलाश में पुलिस ने नाकाबंदी करवाई है और घायलों के पर्चा बयान लेने की पुलिस कार्रवाई कर रही है.

पढ़े: Road Accident in Barmer: बोलेरो कैंपर और स्कॉर्पियो के बीच भिड़ंत, 2 की मौत...20 से अधिक घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details