राजस्थान

rajasthan

Road Accident in Sujangarh : ट्रक और पिकअप की टक्कर में 1 शख्स की मौत, 2 घायल

By

Published : Apr 17, 2023, 9:50 AM IST

सुजानगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो (Road Accident in Sujangarh) गया. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोग घायल हो गए.

Rajasthan Road Accident
Rajasthan Road Accident

चूरू/सुजानगढ़. क्षेत्र के साण्डवा थानांतर्गत कातर कस्बे में बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे से एकबारगी यातायात बाधित हो गया. पुलिस ने हादसे के शिकार क्षतिग्रस्त वाहनों को हटा कर यातायात सुचारू करवाया गया.

सांडवा थानाधिकारी हंसराज लूणा ने बताया कि स्टेट हाइवे 20 पर कातर बाजार में एसबीआई बैंक के सामने ट्रक और पिकअप गाड़ी की टक्कर में सोनियासर उदयकरणोत निवासी महेंद्र पुत्र मांगीलाल की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होने बताया कि इस हादसे में संग्राम पुत्र मांगीलाल निवासी सोनियासर उदयकरणोत और रामकरण जाट निवासी बैरासर घायल हुए. घायलों सांडवा के सरकारी अस्पताल पहुचाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उनका उपचार किया.

थानाधिकारी ने बताया कि हादसे की सूचना पर सांडवा पुलिस ने मौके पर पंहुचकर घटना की जानकारी ली और यातायात सुचारू करवाया. मृतक का शव सांडवा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जिसका परिजनों के आने के बाद चिकित्सकों की टीम की तरफ से पोस्टमार्टम किया जाएगा. उन्होंने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार संभवतया ओवरटेक करने के प्रयास में यह हादसा हुआ है.

पढ़ें :Road Accident in Dholpur: धौलपुर में ट्रक और कार की टक्कर, 4 की मौत, 4 घायल

ट्रक और कार की टक्कर में 4 की मौत : बता दें कि धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र के एनएच 11बी पर हादसा हो गया. विश्नौदा गांव के पास रविवार रात स्विफ्ट कार और ट्रक में टक्कर हो गई. इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों और मृतकों को एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया. जहां से चार घायलों को उपचार के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया. मृतकों के शवों को शवगृह में रखवा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details