राजस्थान

rajasthan

चूरू में 65 वर्षीय बुजुर्ग पर जानलेवा हमला, भाई ने किया कुल्हाड़ी से हमला

By

Published : Mar 16, 2021, 3:33 PM IST

चूरू में मंगलवार को एक भाई ने अपने ही भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. जिसके बाद 65 वर्षीय बुजुर्ग गंभीर रुप से घायल हो गया. जिसे चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार जारी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

चूरू की ताजा हिंदी खबरें, Government Bhartia Hospital
चूरू में एक भाई ने अपने ही भाई पर किया कुल्हाड़ी से हमला

चूरू.जिले के रतननगर थाना अंतर्गत गांव रायपुरिया में 65 वर्षीय बुजुर्ग पर जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. जहां भाई ने ही अपने भाई पर जानलेवा हमला किया. उसने अपने ही 65 वर्षीय भाई पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसे घायल कर दिया.

चूरू में एक भाई ने अपने ही भाई पर किया कुल्हाड़ी से हमला

घटना के बाद गम्भीर अवस्था में बुजुर्ग को चूरू के राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लाया गया जहां उपचार के बाद बुजुर्ग को अस्पताल के ही ट्रामा वार्ड में भर्ती किया गया है, जहां बुजुर्ग का उपचार जारी है. वहीं अस्पताल चौकी पुलिस ने मामले की जानकारी सम्बंधित थाना पुलिस को दी है.

पढ़ें-चूरू : मां के मर्डर से पहले बेटी ने चलाया म्यूजिक, फिर हथौड़े के वार से उतारा मौत के घाट

अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग ने बताया कि बकरियों को लेकर ये पूरा विवाद हुआ वो खेत में बकरियां चरा रहा था. इसी दौरान बकरियां उसके भाई के खेत में चली गई. इसी बात से नाराज होकर गुस्साएं उसके छोटे भाई आरोपी मोहनराम ने उसके सर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया. जिसके बाद गम्भीर हालत में लहूलुहान अवस्था में 65 वर्षीय बीरबलराम को उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे. बरहाल रतननगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details