राजस्थान

rajasthan

चूरू : सुजानगढ़ उपचुनाव में नाथी का बाड़ा भी नहीं कर पाया भाजपा की नैया पार

By

Published : May 3, 2021, 7:26 PM IST

प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में नाथी का बाड़ा भी भाजपा का बेड़ा पार नहीं कर पाया. रविवार को आए उपचुनाव के नतीजों के बाद प्रदेश की तीनों विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का शोर थम चुका है. तीन विधानसभा सीटों में से जहां दो पर कांग्रेस ने बाजी मारी है तो राजसमंद सीट पर भाजपा कमल खिलाने में कामयाब रही.

चूरू हिंदी न्यूज, Sujangarh by-election
सुजानगढ़ उपचुनाव में भाजपा को करना पड़ा हार का सामना

चूरू. सहाड़ा, सुजानगढ़ और राजसमंद प्रदेश की इन तीन सीटों पर हुए उपचुनाव के प्रचार के दरमियान प्रदेश भाजपा के दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्रियों ने भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में की जन सभाओं में बिजली, पानी और महंगाई के मुद्दों पर प्रदेश सरकार को घेरा.

सुजानगढ़ उपचुनाव में भाजपा को करना पड़ा हार का सामना

भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में हुई जन सभाओं में नाथी का बाड़ा भी खूब चला. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा को ज्ञापन देने आए शिक्षकों के साथ वार्ता के वायरल हुए वीडियो ने सोशल मीडिया और समाचार पत्रों में भी खूब सुर्खियां बटोरी.

पढ़ें-राज्य मानवाधिकार आयोग अध्यक्ष ने PM मोदी को लिखा पत्र, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर और वैक्सीनेशन उपलब्ध कराने की मांग

पीसीसी चीफ की ओर से ज्ञापन देने आए शिक्षकों का ये कहना है कि ये नाथी का बाड़ा है क्या. बयान को भाजपा नेताओं ने सभाओं में खूब उठाया और ठहाके लगाए यहां तक कि भाजपा के दिग्गज नेताओं ने अपने भाषणों की शुरुआत भी नाथी के बाड़े से की. बावजूद इसके नाथी का बाड़ा भाजपा की उपचुनाव में नैया पार लगाने में नाकामयाब रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details